Bollywood / गिलास लेकर पार्टी में पहुंचे सलमान, यूजर्स ने पूछा- 'उसमें क्या है?'

Zoom News : Sep 04, 2022, 10:01 PM
Bollywood | शूटिंग से फुरसत पाकर सलमान खान इन दिनों मुंबई में हैं। गणपति चतुर्थी पर उनके घर पर भी गणेश पूजा हुई। हर साल सलमान और उनका परिवार धूमधाम से बप्पा की मूर्ति की स्थापना करता है। सलमान ने इस दौरान मीडिया के सामने पोज दिए। बीते शनिवार की शाम को पपराजी ने सलमान को एक पार्टी के लिए जाते हुए स्पॉट किया। इस बीच सभी का ध्यान उनके हाथ पर गया। उन्होंने आधा भरा हुआ गिलास पकड़ा हुआ था। जैसे ही सलमान कार से उतरे उन्होंने गिलास को अपनी पैंट की जेब में रख दिया।

सलमान का वायरल वीडियो

अब सलमान का ये कौन सा स्टाइल है यह देखकर फैन्स भी कन्फ्यूज हो गए। सलमान अपने दोस्त मुराद खेतानी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। सलमान कार से निकलते ही अपनी दाईं जेब में गिलास को रख लेते हैं। कार का दरवाजा बंद कर वह आगे बढ़ जाते हैं। 

यूजर्स के कमेंट्स

जब सलमान वापस लौटे तब भी उनके साथ में गिलास था। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- ‘गिलास में क्या है?‘ एक ने लिखा, ‘पैंट के पॉकेट में गिलास, भाई का नया स्टाइल।‘ एक अन्य ने कहा, ‘क्या यह पानी है? ‘ सलमान ने फैन्स ने उनके इस वीडियो पर ट्रोल करने वालों को जवाब भी दिया। एक फैन कहते हैं, ‘गिलास में दिख रहा है पानी है तो और क्या होगा?‘ एक फैन लिखते हैं, ‘सलमान खान ही असल में मेगास्टार है। वो जो कुछ भी करें स्टाइल बन जाता है।‘ 

आने वाली फिल्में

सलमान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3‘ है। इसमें उनके अपोजिट कटरीना कैफ हैं। इसके अलावा वो ‘किसी का भाई किसी की जान‘ में नजर आएंगे। सलमान, चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर‘ और शाहरुख खान की ‘पठान‘ में कैमियो कर रहे हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER