Viral News / 5 करोड़ का घोड़ा सलमान खान ने लगाई बोली, मालिक ने किया बेचने से इनकार

Zoom News : Feb 19, 2021, 07:32 AM
पंजाब के फरीदकोट में आयोजित घोड़े के मेले में 5 लाख से 5 करोड़ तक के घोड़े देखे गए। इसमें कुछ विशेष घोड़े भी थे, जिन्हें देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह था। इस मेले में देव नाम के एक घोड़े ने भी शिरकत की, जिसे बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने अपने मालिक को खरीदने के लिए करोड़ों रुपये की पेशकश की थी, लेकिन मालिक ने सलमान खान के प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

इस मेले में, देवराज के घोड़े पर अधिकांश लोग देख रहे थे। देवराज के मालिक अमनदीप सनी गिल हैं। उन्होंने बताया कि देवराज के पहले पांच बच्चे भारतीय चैम्पियनशिप में विजेता बन गए हैं। उन्होंने कहा कि कई घोड़े प्रेमियों ने देवराज को खरीदने के लिए एक खाली चेक भी पेश किया, लेकिन उन्होंने इसे नहीं बेचा। हमने देवराज को अपने शौक के लिए पाला है।

इस मेले में सर्वश्रेष्ठ नस्ल के 300 घोड़ों और घोड़ों ने भाग लिया। पंजाब के अलावा, राजस्थान के जयपुर, अजमेर से भी घोड़े आए। इन घोड़ों की कीमत भी चौंकाने वाली थी। मेले में पांच लाख रुपये से लेकर पांच करोड़ रुपये तक के घोड़े थे। इस मेले में, चांदी और maravade और nukra नस्ल के घोड़े विशेष आकर्षण का केंद्र हैं।

फरीदकोट में गोविंद सिंह हॉर्स ब्रीड सोसाइटी द्वारा आयोजित मेले में घोड़ों का एक शो आयोजित किया गया था। पंजाब सरकार द्वारा आयोजित इस मेले का

पंजाब सरकार और फरीदकोट के विधायक के राजनीतिक सलाहकार कौशिलदीप सिंह ढिल्लों ने इस मेले का आयोजन किया। इस मेले में, Nukre नस्ल के घोड़े, चांदी और मारवाड़, विशेष आकर्षण का केंद्र थे। देव और परमवीर नाम के दो घोड़े इस मेले में विशेष आकर्षण का केंद्र थे, जिनके मालिक सलमान खान ने घोड़ों को खरीदने के लिए करोड़ों की पेशकश की। लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। एक बार फिर, कई लोगों ने इस मेले में भगवान को खरीदने की इच्छा व्यक्त की। देव घोड़े की दर पांच करोड़ निर्धारित की गई थी, लेकिन इसके मालिक ने फ्लैट बेचने से इनकार कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER