Entertainment News / सलमान खान एटली के साथ मिलकर करने वाले हैं कुछ बड़ा, हो गया है सबकुछ फाइनल!

Zoom News : Feb 07, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: सलमान खान के लिए बीता साल कुछ खास नहीं रहा. दो पिक्चर रिलीज हुई थी, लेकिन जो उम्मीद भाईजान से की जा रही थी, फिल्म वो जादू नहीं चला पाई. साल की शुरुआत होते ही सलमान खान के नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा शुरू हो गई. ‘द बुल’ में सलमान खान के रोल को लेकर पहले ही अलग-अलग अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बीते दिनों पता लगा था कि, एक्टर सनी देओल की किसी पिक्चर में कैमियो भी करने वाले हैं. इसी बीच ‘दबंग 4’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ गई. सलमान खान की ‘दबंग 3’ साल 2019 में आई थी, जो सेमी-हिट रही. अब एक्टर इसका अगला पार्ट बनाने की तैयारियां कर रहे हैं.

पिछली किश्त कुछ खास कमाई नहीं कर पाई, लेकिन सलमान खान फ्रैंचाइजी को छोड़ने के लिए राजी नहीं है. ऐसे में खबरें आईं है कि, उन्होंने इस पिक्चर के लिए एटली को अप्रोच किया है. अरबाज खान और सलमान खान के साथ उनकी कुछ मीटिंग्स भी हो चुकी है. लेकिन कहानी वो नहीं होगी, जो आप सोच रहे हैं. ये एक प्रीक्वल होगा. इसमें चुलबुल पांडे की आगे नहीं, पीछे की कहानी दिखाई जाने की बातचीत चल रही है.

एटली के साथ कुछ बड़ा करने वाले हैं!

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट आई. इससे पता लगा कि, ‘दबंग’ में सलमान खान को जो चुलबुल पांडे का किरदार है. उसे नए अंदाज में लाने की प्लानिंग हो रही है. यानी स्पिन-ऑफ पिक्चर बनने पर चर्चा चल रही है. खान ब्रदर्स ने इसके लिए जवान के डायरेक्टर एटली से बातचीत भी की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के किसी करीबी सोर्स ने बताया है कि, एटली दो-तीन बार दोनों से मिल चुके हैं और सलमान खान के घर भी आ चुके हैं.

सलमान खान अपनी ‘दबंग 4’ से कुछ बड़ा करने वाले हैं. इसमें उनकी सबसे बड़ी प्लानिंग है- पैन इंडिया फ्रैंचाइज बनाना. ऐसे में वो इसके लिए साउथ डायरेक्टर की मदद लेना चाहते हैं. हालांकि, ऐसा वो पहले भी कर चुके हैं. ‘दबंग 3’ को भी प्रभु देवा ने बनाया था, जो साउथ से ही आते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, एटली का रोल पहले से कुछ अलग होगा. इसमें वो पिक्चर की स्क्रिप्ट लिखेंगे. लेकिन डायरेक्शन से उनका कोई भी लेना देना नहीं होगा. हो सकता है कि, सलमान और अरबाज खान के साथ मिलकर वो प्रोड्यूस कर लें.

‘दबंग 4’ की कहानी सबसे अलग होगी!

‘दबंग 4’ को लेकर सलमान खान पहले भी चर्चा में आ चुके हैं. उसकी वजह है पिक्चर को लेकर उनकी दिलचस्पी. एटली से पहले किसी और को स्क्रिप्ट लिखने की जिम्मेदारी दी गई थी, जो हैं तिग्मांशु धूलिया. कहानी तब कुछ और थी लेकिन ये सीक्वल था. अब जो नया अपडेट सामने आ रहा है, उसके मुताबिक, प्रीक्वल पर बात हो रही है. हालांकि, एटली ने अबतक कुछ भी फाइनल नहीं किया है. वो साउथ डायरेक्टर्स से बातचीत करने के बाद ही आगे सलमान खान से बात करेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER