बॉलीवुड / गौतम गुलाटी पर मेहरबान हुए सलमान खान, राधे के बाद ऑफर की 2 और फिल्में

AajTak : Feb 28, 2020, 04:12 PM
मुंबई: बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये सलमान खान की फिल्म है। सलमान खान ने गौतम गुलाटी को उनके करियर का बड़ा ब्रेक दिया है। अब एक इंटरव्यू में गौतम ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें दो और फिल्में ऑफर की हैं।

गौतम का करियर संवारेंगे सलमान खान

गौतम गुलाटी ने एक वेब पोर्टल से बातचीत में बताया कि सलमान खान मानते हैं वो टैलेंटेड हैं और उन्हें सही जगह पर होना चाहिए। गौतम ने ये भी बताया कि सलमान खान की टीम उनका काम हैंडल कर रही है। गौतम के मुताबिक, सलमान खान ने राधे के अलावा उन्हें दो और फिल्में ऑफर, एक वेब सीरीज ऑफर की है। गौतम के ये सभी प्रोजेक्ट्स पर काम राधे के बाद शुरू होगा।

गौतम गुलाटी ने सलमान खान का उन्हें मौका देने के लिए शुक्रिया भी किया। गौतम ने कहा- मैं सलमान खान सर की बेहद इज्जत और सम्मान करता हूं। मैं उनके सामने होने पर थोड़ा शर्मीला महसूस करता हूं। साथ ही जब वे आसपास होते हैं तो मैं ज्यादा बात करने से भी डरता हूं। जब भी सलमान सर सेट पर होते हैं मैं दूसरा ही शख्स बन जाता हूं। मैं ज्यादा कॉन्फिडेंट और प्रोफेशनल बन जाता हूं। मेरा यही मकसद होता है कि मैं एक टेक में सीन को पूरा करूं।

गौतम गुलाटी ने ये भी खुलासा किया कि शूट के पहले दिन जब उन्होंने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर किया तो उन्होंने कोई रीटेक नहीं लिया था। बता दें, राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER