Salman Khan Death Threat / 'मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे...', Salman Khan को मिला धमकी भरा लेटर

Zoom News : Jun 05, 2022, 08:05 PM
Mumbai: सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम किसी अनजान शख्स ने धमकी भरा लेटर भेजा है। खबर है कि एक धमकी भरे लेटर को रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में पाया गया। इस लेटर में सलीम और सलमान को धमकी दी गई है। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। इस मामले को लेकर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।


'मूसेवाला जैसा हाल करेंगे'

बताया जा रहा है कि लेटर में सलमान खान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है। शख्स ने लिखा, 'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे।' 


सिद्धू मूसेवाला की हुई हत्या 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पिछले महीने गोलियों से हत्या कर दी गई थी। पंजाब के मनसा के जवाहरके गांव के पास कुछ अनजान लोगों ने सिद्धू का सीना गोलियों से छलनी कर दिया था। उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन सिंगर को डॉक्टर बचा नहीं पाए। सिद्धू की मौत का इल्जाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर है। बिश्नोई ने सलमान खान को साल 2018 में धमकी भी दी थी।

खबर ये भी आई थी कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है। लेकिन मुंबई पुलिस ने इस बात को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि सलमान को मुंबई पुलिस से पहले जैसी सिक्योरिटी ही मिल रही है। 


बढ़ेगी सलमान की सिक्योरिटी?

अब माना जा रहा है कि नए लेटर के सामने आने के बाद सलमान खान को ज्यादा सिक्योरिटी दी जाएगी। लेटर में सिद्धू मूसेवाला के नाम का जिक्र होना परेशान करने वाली बात है। ऐसे में सलमान खान और उनके परिवार के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मुंबई पुलिस सुरक्षा के इंतजामों को बढ़ा सकती है।

सलमान खान इन दिनों अबू धाबी में हैं। वह IIFA अवॉर्ड्स 2022 को होस्ट करने के लिए वहां गए थे। 4 जून को इस अवॉर्ड शो का आयोजन हुआ था, जहां सलमान खान और कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स को साथ में मस्ती करते देखा गया। सलमान खान ने वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो के गाने नच पंजाबन पर डांस भी किया था। साथ ही उन्हें अभिषेक बच्चन के साथ बैठे हुए भी देखा गया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER