बॉलीवुड / सलमान की बहन अर्पिता खान ने दुबई के रेस्त्रां में प्लेटें तोड़ी, वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 07, 2020, 03:56 PM
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की पोषित बहन अर्पिता खान शर्मा हमेशा लोगों की नजरों में रहती हैं। सलमान खान अर्पिता के साथ बहुत प्यार करते हैं और अक्सर उन्हें अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। इन दिनों अर्पिता खान शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्पिता प्लैट को तोड़ती हुई नजर आ रही हैं।

आखिर अर्पिता रेस्टोरेंट की प्लेट क्यों तोड़ रही हैं?

अर्पिता ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। यह वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। इसमें अर्पिता के साथ उनके कुछ दोस्त भी हैं। साथ में वे रेस्तरां की प्लेटें तोड़ रहे हैं और खुश हैं। उसके साथ के लोग भी धीमे नृत्य कर रहे हैं।

ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर अर्पिता प्लेट क्यों तोड़ रही हैं? और जब प्लेटें टूटती हैं तो आप खुश क्यों होते हैं? तो बता दें कि ग्रीक ट्रेडिशन के अनुसार, प्लेट को तोड़ने का मतलब है खराब को हटाना। ऐसा माना जाता है कि यह आपके नए जीवन की शुरुआत में खलल नहीं डालता है और आप सुकून की जिंदगी बिताते हैं। दिलचस्प बात यह है कि अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा की फिल्म चोगाड़ा में प्लेट्स तोड़ रही हैं।

दुनिया भर में कई रेस्तरां हैं जो इस यूनानी परंपरा में विश्वास करते हैं। ऐसे रेस्तरां में, ग्राहकों को प्लेटों को तोड़ने के लिए दिया जाता है। ऐसी स्थिति में, यह कहा जा सकता है कि अर्पिता अपने जीवन और खुशहाल जीवन से बुराई को मिटाने के इरादे से प्लेटों को तोड़ रही है।

बता दें कि 18 नवंबर को अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई थी। इस मौके पर अर्पिता ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा। अपने पति के साथ कई तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "एक दोस्त से मेरे पति बनने तक।" मैं उस यात्रा को संजोता हूं जिसे हमने एक साथ लेने का फैसला किया है। मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ जोड़ा। शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार '

अर्पिता ने आगे बताया कि वह और आयुष एक साथ सालगिरह नहीं मना रहे हैं। उन्होंने लिखा, "यह पहली बार है जब हम अपनी सालगिरह एक साथ नहीं मना रहे हैं।" लेकिन मुझे खुशी है कि आप वही कर रहे हैं जो आप करना पसंद करते हैं। हमें खुशी, गपशप, लड़ाई और उतार-चढ़ाव को साझा करने के लिए कई और वर्षों तक एक साथ रहना होगा। मुझे आपकी याद आ रही है और आपसे प्यार करता हूं आयुष शर्मा। ''

बता दें कि अर्पिता खान परिवार की सबसे छोटी बेटी हैं। वह सलमान खान और उनके पूरे परिवार के बहनोई हैं। सलमान अर्पिता के साथ-साथ उनके दो बच्चों आहिल और आयत से भी प्यार करते हैं। अर्पिता के पति आयुष शर्मा की बात करें तो वह फिलहाल अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। आयुष कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के साथ सलमान खान के प्रोडक्शन कव्था में नज़र आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER