बॉलीवुड / एक्ट्रेस सामंथा को फैन ने कहा- 'पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो', तो अभिनेत्री ने दिया ये जबाब

Zoom News : Nov 07, 2020, 09:59 AM
बॉलीवुड डेस्क | साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सामंथा (Samantha Akkineni) ने अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर किया था। वैसे तो यह फोटो बेहद प्यारी थी लेकिन इस फोटो के नीचे एक फैंस के कमेंट और फैंस के कमेंट पर सामंथा का रिप्लाई इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। 

सामंथा अक्किनेनी (samantha akkineni) की फोटो पर फैन ने कमेंट ने करते हुए लिखा  'आप चैतन्या को तलाक दे सकती हो ना । हम दोनों शादी कर लेंगे।' इस पर सैम ने भी मजाकिया अंदाज में रिप्लाई करते हुए लिखा, ' ऐसा करना मुश्किल है.... लेकिन तुम एक काम कर सकते हो... चैतन्या से ही पूछ लो।''  इस जवाब से यह तो साफ हो जाता है कि सैम काउंटर और मजाकिया जवाब से किसी को भी हरा सकती हैं। सामंथा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह अधिक तमिल फिल्मों में अभिनय करना चाह रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) जल्द ही हिंदी डेब्यू करने वाली हैं और वह वेब-सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' में नजर आने वाली है। इसको लेकर सामन्था अक्किनेनी काफी एक्साइटेड भी हैं। साथ ही वह विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kadhal में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं। नागा चैतन्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म लव स्टोरी नागा के साथ साईं पल्लवी नजर आएंगी। फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER