मोबाइल-टेक / Samsung Galaxy A3 Core स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 6,500 रुपये

Zoom News : Oct 02, 2020, 11:36 AM
सैमसंग का नया बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A3 Core लॉन्च हो गया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 5.3-इंच HD+TFT LCD डिस्प्ले, क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ Android (Go edition) के साथ पेश किया गया है। यह सैमसंग के पिछले साल लॉन्च किए Galaxy A2 Core का सक्सेसर स्मार्टफोन है।

Price

Samsung ने इस स्मार्टफोन को नाइजीरिया में लॉन्च किया है। Galaxy A3 Core स्मार्टफोन को सिंगल 1GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट में नाइजीरिया में NGN 32,500 (करीब 6,200 रुपये) की कीमत में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को ब्लू, रेड और ब्लैक तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Specifications

Samsung Galaxy A3 Core स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.3-इंच की HD+ (720×1,480 pixels) TFT LCD डिस्प्ले दी है। इस फोन का आस्पेक्ट रेश्यो 16:9  है। यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन के टॉप में मोटी बैजल और चिन दी गी है।

Samsung Galaxy A3 Core में क्वाड-कोर चिपसेट दिया है जिसे 1.5GHz पर क्लॉक किया गया है। यह स्मार्टफोन 1GB की रैम और 16GB की स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इस फोन की स्टोरेज को MicroSD कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकता ही। Galaxy A3 Core स्मार्टफोन की रैम 1GB है इस लिए यह स्मार्टफोन  Android Go edition पर रन करता है। इस फोन  Android Go edition की ऐप्स प्री-इंस्टॉल आती हैं।

Samsung Galaxy A3 Core में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इस फोन के बैक में कैमरा के साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। सैमसंग ने Galaxy A3 Core स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी है।

Samsung Galaxy A3 Core स्मार्टफोन का बैक पैनल टेक्चर्ड पॉलीकार्बोनेट से बना है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए Galaxy A3 Core स्मार्टफोन में Wi-Fi (2.4GHz), 3.5mm हेडफोन जैक, GPS, LTE, और Bluetooth 5.0  दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER