मनोरंजन / रोहित शेट्टी के ऑफिस जाकर सारा अली खान ने जोड़े थे हाथ, बोली सर काम दे दो

News18 : Nov 16, 2019, 04:10 PM
मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को 'सिंबा' के लिए कैसे चुना गया, इसकी कहानी सामने आ गई है. खुद फिल्म के डायरेक्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक टीवी शो में इसका खुलासा किया. रोहित शेट्टी ने कहा कि सारा ने काम पाने के लिए हाथ जोड़े थे.

असल में मनीष पॉल के टीवी शो मूवी मस्ती विद मनीष पॉल में हाल ही में रोहित शेट्टी और सारा अली खान पहुंचे थे. वहां बातों ही बातों में रोहित शेट्टी ने सारा के स्ट्रगल की कहानी शुरू कर दी. रोहित शेट्टी ने बताया, 'इस लड़की के मुझे एसएमएस आ रहे थे.' इस पर सारा ने कहा कि उनके तीन बार एसएमएस करने के बाद भी रोहित शेट्टी ने जवाब नहीं दिया.

इसी मौके पर रोहित शेट्टी ने कहा, 'दो तीन बार एसएमएस के बाद मैंने कहा ठीक है आओ मिलने के लिए. इसके बाद मैंने अपने ऑफिस में बता दिया कि सारा आएगी, रिसीव कर लेना. मुझे लगा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है, बॉडीगॉर्ड लेकर आएगी. लेकिन कुछ ही समय बाद मेरे चीफ एडी आए और बोले कि वो आ गई है. मैंने पूछा किसके साथ? 

रोहित शेट्टी आगे बताते हैं, 'लोगों को लगता है कि स्टार बेटी है. काम तो ऐसे ही फटाफट मिल जाता होगा. लेकिन यकीन मानिए, सारा आई... मैंने कहा हां बताओ, क्या कह रही हो. इसने वाकई में हाथ जोड़ लिया और बोली सर काम दे दो. मैं ये कहना चाहता हूं कि सारा आज यहां तो केवल अपने दम पर.'

उल्लेखनीय है कि रोहित शेट्टी निर्देश‌ित 'सिंबा' सारा अली खान की दूसरी फिल्म थी. इसमें वो मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आई थीं, इसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह थे. इससे पहले सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' में काम किया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER