मनोरंजन / सारा ने शेयर की 'सैफ चाय वाला' स्टॉल के साथ तस्वीर; लिखा- मैं डैड से प्यार करती हूं

Zoom News : Mar 29, 2021, 06:42 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। ऐसे में एक बार फिर से सारा सुर्खियों में हैं और इस बार अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया है जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

दरअसल हाल ही में सारा अली खान ने एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। इस तस्वीर में सारा एक दम देसी अंदाज में नजर आ रही हैं, हालांकि जिस वजह से ये फोटो चर्चा में है, वो है इसका बैकग्राउंड। सारा अली खान एक टी स्टॉल पर बैठी हैं और चाय स्टॉल का नाम 'सैफ चाय वाला' है। सारा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'आई लव माय डैड।'

सारा का ये इंस्टा स्टोरी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा अली खान की कोई फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इससे पहले भी सारा कई बार अपनी अदाओं से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं। चाहें बात देसी अंदाज की हो या फिर बोल्ड अदाओं की, सारा हर अंदाज में बखूबी जचती हैं।

बात सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो जल्दी ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं, फिल्म की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने भी फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

गौरतलब है कि सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। केदारनाथ के बाद सारा एनर्जी किंग रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिम्बा में नजर आईं। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। वहीं आखिरी बार सारा फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER