देश / क्या हुआ था सतीश कौशिक को और कैसे हुई मौत? दिल्ली पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

Zoom News : Mar 11, 2023, 07:20 PM
नई दिल्ली. सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस को डीटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है. इस रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह सामने आई है. दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक सतीश कौशिक की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट थी. रिपोर्ट में इस बात की भी जानकारी दी गई है कि कौशिक की हाइपरटेंशन और शुगर की मेडिकल हिस्ट्री थी. अभी तक की जांच में किसी तरह की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत का कोई सुबूत नहीं मिला है. चार डॉक्टरों के पैनल ने कौशिक का पोस्टमार्टम किया है, जिसकी वीडियोग्राफी और फ़ोटोग्राफी भी करवाई गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है जो कि आर्टरी में ब्लॉकेज के चलते हुआ. मौत की वजह प्राकृतिक प्रतीत होती है. विसरा सुरक्षित रख लिया गया है. है. कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर पर थे, जब उन्होंने बेचैनी होने की शिकायत की. दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद कौशिश का पार्थिव शरीर विमान के जरिये मुंबई ले जाया गया. मुंबई हवाई अड्डे से पार्थिव शरीर को शाम लगभग साढ़े छह बजे वर्सोवा स्थित उनके आवास पर ले जाया गया.

बता दें दिल्ली पुलिस ने उस फार्महाउस से कुछ दवाइयां बरामद की है जहां अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक एक पार्टी में शामिल हुए थे. इसके एक दिन बाद दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था.

66 साल के अभिनेता सतीश कौशिक का गुरुवार सुबह गुरुग्राम के एक अस्पताल ले जाते वक्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनकी बुधवार रात को तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें दिल्ली से सटे गुरुग्राम के फोर्टिस हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गयी है. अधिकारियों ने बताया कि पार्टी में आये मेहमानों की एक सूची भी तैयार की गयी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER