Salman Khan Security / गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद- सलमान खान के घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा

Zoom News : Mar 20, 2023, 10:14 AM
Salman Khan Security: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें एक बार फिर से गैंगस्टर्स के द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा को काफी सख्त कर दिया गया है। बीती रात मुंबई पुलिस के सिपाही और अधिकारी सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर पहरा देते और गस्त लगाते हुए दिखाई दिए। इस मामले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 

इतनी बढ़ गई सलमान की सुरक्षा 

इस धमकी के बाद सलमान के परिवार उनके फैंस में मन में काफी चिंता थी। जिसके बाद अब पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा इंतजाम बढ़ाकर लोगों धमकी देने वालों को करारा जवाब दिया है। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर अब पुलिस की दो गाड़ियां, एक API और 4 कॉन्स्टेबल लगाए गए है। जिसके बाद अब सलमान के घर के बाहर किसी तरह  की भीड़ भी एकट्ठा नहीं होने दी जा रही है।

क्या लिखा था ई-मेल में

आपको बता दें कि सलमान खान को लेकिन एक धमकी भरे ई-मेल ने लोगों को परेशानी में डाल दिया था। दरअसल पुलिस के सामने 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को मिला एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था। जिसमें सलमान खान को लेकर गंभीर बातें लिखी गई थीं। इस ई-मेल में लिखा था, "गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा...।"

क्या है धमकी की वजह 

आपको बता दें कि इसके पहले भी सलमान खान को इस अंडरवर्ल्ड से इस तरह की धमकी दी जा चुकी है। लेकिन इस बार मिली धमकी की वजह थोड़ी हैरान करने वाली है। क्योंकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि वह काले हिरण मामले में बचपन से सलमान खान से नाराज है इसलिए वह चाहता है कि एक्टर इस मामले में माफी मांगे। यह बात हाल ही में लॉन्रेंस के जेल में दिए एक इंटरव्यू में सामने आई थी। जिसके बाद अब इस मेल ने इसे हवा दे दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER