बॉलीवुड / शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत है तीसरी बार प्रेग्नेंट?

Zoom News : Dec 27, 2020, 07:51 AM
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर AskMeAnything सत्र आयोजित किया जिसमें प्रशंसकों ने उनसे उनके मन के प्रश्न पूछे। मीरा ने अपने पसंदीदा भोजन से लेकर अपने पसंदीदा अवकाश स्थलों तक कई सवालों के जवाब दिए। एक प्रशंसक ने मीरा राजपूत से पूछा कि क्या वह तीसरी बार गर्भवती हैं।

मीरा राजपूत ने इंस्टा स्टोरी पर एक शब्द में फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "नहीं"। साथ ही, मीरा ने हंसी का इमोजी बनाया। एक अन्य प्रशंसक ने मीरा से पूछा कि क्या उनकी फिल्मों में प्रवेश करने की कोई योजना है? इसके जवाब में, मीरा ने "नहीं" कहते हुए एक हाथ से भड़की हुई इमोजी लिखी। यह ज्ञात है कि भले ही मीरा का अभिनय की ओर कोई झुकाव नहीं है, लेकिन कैमरे का सामना करना उनके लिए पूरी तरह से नई बात नहीं है।

उन्होंने वर्ष 2018 में एक एंटी-एजिंग क्रीम विज्ञापन शूट किया। इसके अलावा, वह अपने सोशल मीडिया पेज के माध्यम से कई उत्पादों का विज्ञापन भी करती हैं। मालूम हो कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। दोनों की बेटी मीशा चार साल की है और उनका बेटा जैन 2 साल का है। एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया कि शादी के बाद चीजों को मैनेज करना उनके लिए कितना मुश्किल था।

शाहिद कपूर ने यह बात कही

उन्होंने कहा, "उसने जल्दी शादी कर ली, उसके दो बच्चे थे और उसे यह देखना था कि वह यह सब कैसे संभालती है जबकि वह अपने बचपन के साथ बड़ी हो रही है। जाहिर तौर पर उसके अपने कुछ सपने और इच्छाएं भी थीं। । यह एक बहुत बड़ी बात है। इसके अलावा हमारे बीच एक बड़ी खाई है। हमारी उम्र में 13 साल का अंतर है। "

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER