मंनोरजन / स्वयंवर कर रही शहनाज करेगी सिद्धार्थ से शादी? कहा- बाकी लड़कों को करूंगी रद्द

AajTak : Mar 16, 2020, 03:20 PM
मुंबई: इन दिनों शहनाज स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे में अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रही हैं। लेकिन शहनाज तो पहले से सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में हैं। ऐसे में स्वयंवर शो में आए लड़कों के लिए शहनाज के दिल में जगह बनाना मुश्किल हो रहा है।

शहनाज कई बार कह चुकी हैं कि वो शादी नहीं करेंगी। ये शो बस एंटरटेनमेंट के मकसद से है। ऐसे में शहनाज गिल पर सवाल भी उठ रहे हैं। लोगों को ये शो नौटंकी से ज्यादा कुछ नहीं लग रहा। उनका कहना है कि एक लड़की जो पहले से किसी के प्यार में है वो स्वयंवर शो कर रही है। इसके उलट शहनाज शो में सरेआम सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का ढिंढोरा पीट रही हैं। अब शहनाज का एक और स्टेटमेंट सामने आया है। जिससे साफ होता है कि मुझसे शादी करोगे फेक स्वयंवर शो है।

एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स को बताते हुए शहनाज ने कहा- सिद्धार्थ से ज्यादा मेरे लिए कोई नहीं है। इसलिए मैं सिद्धार्थ का इंतजार करूंगी। बाकी लड़कों को रद्द कर दूंगी। अब जब शहनाज को अपनी जिंदगी में आए लड़कों को रद्द ही करना है तो क्यों वे स्वयंवर शो कर रही हैं? मुझसे शादी करोगे में वैसे भी शहनाज नॉन एक्टिव और नॉन एंटरटेनिंग दिख रही हैं।

शो पर पहले से सवाल उठ रहे हैं। शो में ना ही कोई लॉजिक है। उधर, शो पर अश्लीलता फैलाने के भी आरोप लग रहे हैं। लगातार ट्रोल हो रहे इस शो के जल्द बंद होने की भी खबरें हैं।

वहीं बात करें सिद्धार्थ और शहनाज की तो, सवाल ये भी है क्या शहनाज जानबूझकर शो को फायदा पहुंचाने के लिए सिद्धार्थ का नाम ले रही हैं। क्योंकि पिछले एक एपिसोड में पारस ने इसकी तरफ इशारा किया था। पारस ने कहा था- शहनाज गिल बस सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से है, वरना वो कुछ नहीं है। इसलिए वो छोड़ती भी नहीं है। वो सिद्धार्थ सिद्धार्थ जानबूझकर करती है, ये उसने खुद कहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER