Entertainment / कभी Porn Star बनना चाहते थे शाहरुख खान, कहा था- 'दुनिया का सबसे बड़ा पॉर्न स्टार बनकर...'

Zoom News : Jun 11, 2022, 09:13 PM
बॉलीवुड के 'किंग ऑफ रोमांस' कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते कुछ सालों से ऑनस्क्रीन नजर नहीं आए थे, लेकिन बीते कुछ वक्त में उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्मों की गुड न्यूज फैन्स को दी है। शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। लेकिन क्या जानते हैं कि अपनी एक्टिंग से देश ही नहीं विदेशों में भी सबका दिल जीतने वाले शाहरुख खान कभी पॉर्न स्टार बनना चाहते थे। जी हां, एक वक्त था जब शाहरुख खान पॉर्न स्टार बनने की इच्छा रखते थे और इस बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था।

पॉर्नस्टार बनना चाहते थे शाहरुख खान

दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक 2013 में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं हमेशा से ही एक पॉर्न स्टार बनना चाहता था,  मैं पूरी पॉजिटिविटी और क्लैरिटी के साथ पॉर्न स्टार बनने के लिए काम करूंगा।' इसके बाद शाहरुख खान ने कहा था, 'मैं शुरू से ही सिलवेस्टर स्टैलोन का फैन रहा हूं, जो हॉलीवुड स्टार बनने से पहले एक पॉर्न स्टार रहे थे।' आगे मजाक मजाक में शाहरुख ने कहा था, 'मैं दुनिया का सबसे बड़ा पॉर्न स्टार बनने के बाद अपना तिरंगा अमेरिका में लगाऊंगा।'

 शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स

शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। 

शाहरुख खान का कैमियो

बता दें कि इन प्रोजेक्ट्स के अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा, हालांकि इस बारे में कोई भी कंफर्म रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में 3-4 मिनट का कैमियो शाहरुख खान का नजर आएगा। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख खान को ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर टीजर में स्पॉट किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के पहले पार्ट में शाहरुख का कैमियो होगा, वहीं आगे के पार्ट्स में वो बतौर मेन विलेन नजर आएंगे। हालांकि इस बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER