Bollywood News / शाहरुख खान करेंगे बेटी सुहाना के साथ फिल्म में काम, सामने आई बड़ी जानकारी

Zoom News : Jun 26, 2023, 08:18 PM
Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रही हैं. वो डायरेक्टर जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं. सुहाना ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. इसी बीच ऐसी खबर है कि शाहरुख और सुहाना दोनों एक फिल्म के लिए भी स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इसी साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान को जबरदस्त सफलता मिली. फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए. फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया था. पिंकविला की एक खबर की मानें तो शाहरुख और सिद्धार्थ एक बार फिर से एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. हालांकि इस बार शाहरुख बतौर प्रोड्यूसर सिद्धार्थ के साथ हाथ मिला रहे हैं.

सुहाना खान होंगी लीड रोल में

खबर के मुताबिक इस फिल्म का नाम क्या होगा ये अभी तय नहीं है, लेकिन इसे शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट को-प्रोड्यूस करेगी. बताया जा रहा है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है और ये फिल्म साल के आखिर तक फ्लोर पर जा सकती है.

इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना लीड रोल में होगीं और ये उनकी थिएटर डेब्यू फिल्म होगी, क्योंकि उससे पहले जो द आर्चीज रिलीज होगी वो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. खबर की मानें तो सुहाना के साथ-साथ शाहरुख भी इस फिल्म में दिखेंगे. वो एक खास एक्सटेंडेड कैमियो रोल में नजर आएंगे. फिलहाल, आधिकारिक तौर पर इस फिल्म को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

इन दो फिल्मों में दिखने वाले हैं शाहरुख

शाहरुख खान लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म जवान को लेकर सुर्खियं बटोर रहे हैं. पठान के बाद ये उनकी साल की दूसरी फिल्म होने वाली है, जो 7 सितंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी. इसके डायरेक्टर साउथ के मशहूर निर्देशक एटली कुमार हैं. जवान के अलावा इसी साल शाहरुख राजकुमार हिरानी की डंकी में भी दिखने वाले हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER