क्रिकेट / शार्दुल ठाकुर को आनंद महिंद्रा से तोहफे में मिली महिंद्रा थार, शेयर की तस्वीर

Zoom News : Apr 02, 2021, 12:42 PM
क्रिकेट: भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत में अहम हिस्सा रहे शार्दुल ठाकुर को भी महिंद्र की SUV थार उपहार के रूप में मिली है। कंगारुओं को 2-1 से टेस्ट सीरीज में मात देने के बाद उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भारतीय टीम के 6 खिलाड़ियों को 6 महिंद्रा थार एसयूवी इनाम के तौर पर देने का ऐलान किया था। आनंद महिंद्रा ने जिन 6 भारतीय खिलाड़ियों को महिंद्रा थार देने का फैसला किया था, उनमें ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू करने वाले  मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी शामिल हैं।

शार्दुल से पहले ये कार तेज गेंदबाज टी नटराजन को भी मिली थी। नटराजन ने आनंद महिंद्रा को रिटर्न गिफ्ट के रूप में गाबा टेस्ट की अपनी जर्सी साइन करके दी है।

बता दें, आनंद महिंद्रा ने जिन 6 भारतीय खिलाड़ियों को महिंद्रा थार देने का फैसला किया था, उनमें ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू करने वाले  मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी शामिल हैं।

तेज गेंदबाज का कहना है कि किसी भी खिलाड़ी के लिए कड़ी मेहनत सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती है।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतते हुए इतिहास रचा था। भारत ने सीरीज के चौथे टेस्ट में कई बड़े खिलाड़ियों के टीम में न होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराते हुए बार्डर-गावस्कर सीरीज पर अपना कब्जा बरकरार रखा। भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत से खुश होकर बीसीसीआई 5 करोड़ का ईनाम भारतीय खिलाड़ियों को बोनस के रुप में देने की घोषणा पहले ही कर चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER