क्रिकेट / शास्त्री ने भारत के मुख्य कोच के तौर पर अपने आखिरी मैच के बाद कोहली को लगाया गले

Zoom News : Nov 09, 2021, 03:33 PM
दुबई: आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) से भारतीय टीम (Indian Team) का सफर समाप्त हो चूका है. T20 वर्ल्ड कप 2021 के समाप्त होते ही भारतीय क्रिकेट को एक नई बुलंदी तक ले जानें वाली विराट कोहली (Virat Kohli) और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की जोड़ी भी अलग हो चुकी है. दरअसल T20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले रवि शास्त्री ने ऐलान किया था कि उनका यह टूर्नामेंट बतौर कोच भारतीय टीम के लिए आखिरी टूर्नामेंट होगा. वहीं कोहली ने T20 प्रारूप से कप्तानी पद छोड़ने का ऐलान किया था. 

ऐसे में जब T20 वर्ल्ड कप 2021 से भारतीय टीम बाहर हो चुकी है उस हिसाब से इन दोनों दिग्गजों का भी अपने-अपने पद से कार्यकाल पूरा हो चूका है. कोहली और शास्त्री की जोड़ी ने लगभग हर विपक्षी टीम को पिछले कुछ सालों में धुल चटाई. ऐसे में जब यह जोड़ी आखिरी बार विदा होने लगी तो क्रिकेट प्रेमियों की भी आंखे नम हो गईं. आईसीसी ने भी भारतीय कोच और पूर्व T20I कप्तान की एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

इस वीडियो में रवि शास्त्री मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं. इसका अलावा उन्होंने अन्य खिलाड़ियों के साथ भी गर्मजोशी के साथ मुलाकात की. वहीं कोहली भी मैच की समाप्ति के बाद भारतीय खिलाड़ियों के साथ मिलते हुए नजर आ रहे हैं. आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'एक अद्भुत युग के अंत में हार्दिक आलिंगन.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER