Cricket / 'असल में वही जीवन की चाल समझता है जो...', टीम से बाहर चल रहे धवन ने क्यों कही ये बात

Zoom News : Jan 05, 2023, 10:19 AM
Indian Cricket Team: भारतीय टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चुना गया है. वहीं, टेस्ट और टी20 टीम से वह पहले ही बाहर चल रहे हैं. पिछले कुछ समय से वह अपनी सर्वश्रेष्ठ लय में नजर नहीं आ रहे हैं. अब उन्होंने घुड़सवारी करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने बड़ी बात कही है. धवन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

शिखर धवन ने शेयर किया ये वीडियो 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से घुड़सवारी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह घोड़े के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है. इसके कैप्शन में शिखर धवन ने लिखा है कि असल में वही जीवन की चाल समझता है जो सफर में धूल को गुलाल समझता है.

खराब फॉर्म से जूझ रहे धवन 

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में धवन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. उन्होंने 3 वनडे मैचों में (3,8,7) के स्कोर किए हैं. वह पिछली पांच पारियों में कुल 49 रन ही बना सके हैं. उनकी जगह आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कई युवा प्लेयर्स को टीम इंडिया में मौका दिया गया है. 

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

शिखर धवन ने टीम इंडिया की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उन्होंने भारत के लिए 34 टेस्ट मैचों में 2315 रन, 167 वनडे मैचों में 6793 रन और 68 टी20 मैचों में 1759 रन बनाए हैं. धवन विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं, लेकिन साल 2022 में उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं. इस साल टीम इंडिया के लिए कुल 22 वनडे मैच खेले, जिसमें वे सिर्फ 688 रन ही बना सके. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER