Web Series / ज़ी5 के अपकमिंग शो 'नक्सलबाड़ी' की शूटिंग गोवा में

Zoom News : Jul 20, 2020, 02:17 PM

By News Helpline – Mumbai | कोरोना ने दुनिया भर को अपने केहर से डरा रखा है लेकिन अब धीरे धीरे लोग अपने काम पर वापिस जा  रहे हैं। मुंबई में काफी टीवी शूट्स शुरू हो गयी है और अब वेब शो की शूट भी धीरे धीरे शुरू हो रही हैं। ज़ी 5 के अपकमिंग ओरिजिनल 'नक्सलबाड़ी'  की शूट हो गयी है शुरू और टीम आज कल गोवा में शूट कर रही हैं।

इस खबर को फैंस के साथ शेयर करते हुए ज़ी 5 के ऑफिसियल हैंडल ने लिखा , "जिस कहानी को लोगों तक पहुंचना  होता है उसे कोई मुश्किल नहीं रोक सकती। #नक्सलबाड़ी की शूट शुरू हुई इन मुश्किल परिस्थितयो में। @Gseamsak @arjunbaran @RK1610IsMe @TinaaDattaa @ofc_sreejita @narayanishastri @ali_aamir @satyadeepmisra आप सबका धन्यवाद , आप लोग असली हीरोज हैं  ,#ठोक के बदला"

शो की शूट गोवा में शुरू हो गयी है और पूरी टीम सेफ्टी का पूरा ध्यान रख कर ही शूट कर रही हैं। एक्टर सत्यदीप मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट की झलक भी अपने फैंस के साथ शेयर की।

'नक्सलबाड़ी ' कुल आठ एपिसोड्स की सीरीज है जो एक फिक्शनल कहानी पर आधारित हैं। राजीव खंडेलवाल इसमें एक पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगे जो टाइम के अगेंस्ट रेस में अपने देश को बचाने के लिए हर कोशिश करता नजर आएगा।

शो में मेट्रो सिटीज  और महाराष्ट्र के घने जंगलो जहाँ पर नक्सलवाद काफी तेजी से फ़ैल रहा है ,दोनों के बीच के इंटर चेंज को दिखाया जाएगा। शो नक्सलवाद के इशू पर फोकस करेगा जिस से हमारा देश सदियों से जूझ रहा है और इस शो  के माध्यम से ऑडियंस को कुछ नया देखने को मिलेगा।

शो में राजीव खंडेलवाल लीड रोल में नजर आएंगे और उनके साथ शो में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, सत्यदीप मिश्रा,  नारायणी शास्त्री और आमिर अली मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे । शो को GSEAMS , (अर्जुन  सिंह बरन और कार्तिक निशानदार) प्रोडूस कर रहे हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER