बॉलीवुड / वरुण धवन-नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव, जुग जुग जियो फिल्म की शूटिंग रुकी

Zoom News : Dec 04, 2020, 03:52 PM
MH: कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड सितारों का कोरोना पॉजिटिव होने का चलन जारी है। इस बार फ्लैट में इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गज पहुंचे हैं। अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री नीतू कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दोनों फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले शुरू हुई थी और अब इसे कोरोना वायरस के कारण फिर से रोक दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान वरुण और नीतू को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिल्म के बाकी कलाकारों की बात करें तो इसमें शामिल अभिनेता अनिल कपूर और कियारा आडवाणी ने भी कोरोना का परीक्षण किया था। इन दोनों कलाकारों की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। इसके बावजूद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद, नीतू कपूर ने जुग जुग जियो के साथ अपनी वापसी की। इस दौरान उनका हौसला भी बढ़ा। अनिल कपूर और अनुपम खेर जैसे अभिनेताओं ने नीतू का स्वागत किया। लेकिन नीतू की यह वापसी कुछ समय के लिए ब्रेकिंग लग रही है।

नीतू बच्चों के कहने पर लौटती है

नीतू ने खुद एक पोस्ट के माध्यम से अपनी वापसी के बारे में बात की और बताया कि वह दोनों बच्चों रणबीर और रिद्धिमा के एनकाउंटर किए जाने के बाद ही फिल्मों में वापसी कर रही हैं। यह देखने वाली बात होगी कि नीतू कब स्वस्थ होकर शूटिंग के लिए लौटती हैं। वरुण धवन की बात करें तो उनकी फिल्म कुली नंबर 1 भी इसी महीने रिलीज़ के लिए तैयार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER