बॉलीवुड / श्रद्धा कपूर संग गुब्बारों से Holi खेलने को चिल्लाए बच्चे - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 28, 2021, 08:19 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। वहीं इस दौरान होली के मौके पर पैपराजी ने उनका एक क्यूट वीडियो कैप्चर किया है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ कुछ बच्चे गुब्बारों से Holi खेलने के लिए चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वहीं इन बच्चों की बात सुनकर श्रद्धा कपूर का रिएक्शन भी देखने लायक है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पक ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का रिएक्शन फैंस को बेहद क्यूट लग रहा है।

दरअसल, हाल ही में श्रद्धा कपूर फेरी से बाहर निकलती दिखाई दीं, इस दौरान होली का त्योहार करीब होने की वजह से वहां मौजूद कुछ बच्चे बेहद एक्साइटेड दिखाई दिए। श्रद्धा को देखते ही बच्चे उन पर गुब्बारों से वार करके होली खेलने के लिए चिल्लाने लगे। वहीं बच्चों को पैपराजी ने पहले मना किया और फिर श्रद्धा कपूर भी बच्चों की तरफ देखकर हाथ जोड़कर 'नहीं...' चिल्लाती नजर आईं। यहां देखें वायरल हो रहा श्रद्धा कपूर का ये वीडियो-

हालांकि, बच्चों ने श्रद्धा पर गुब्बारों से हमला नहीं किया और एक्ट्रेस वहां से निकल गईं। वीडियो में श्रद्धा का रिएक्शन फैंस को बेहद क्यूट लगा। यही कारण है कि ये वीडियो होली के मौके पर सोशल मीडिया पर ताबडतोड़ वायरल हो रहा है। श्रद्धा इस दौरान स्टाइलिश अवतार में दिखाई दीं। उन्होंने ब्लू जींस और व्हाइट शर्ट पहन रखी थी। इस लुक को श्रद्धा ने ब्लैक बैग और सन ग्लासेस के साथ कंप्लीट किया। वहीं इस दौरान श्रद्धा ने मास्क भी पहन रखा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER