बॉलीवुड / एयरपोर्ट पर श्रद्धा कपूर ने शादी को लेकर दिया यह जबाब, वीडियो हो रहा है वायरल

Zoom News : Feb 04, 2021, 08:20 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी की चर्चा वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के बाद से ही हो रही है। खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग सात फेरे लेंगी, लेकिन शक्ति कपूर ने खबरों को खारिज करते हुए श्रद्धा की शादी की चर्चा पर विराम लगा दिया है। हाल ही में श्रद्धा कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। दरअसल, श्रद्धा कपूर दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। करीब 40 दिन बाद वह मुंबई वापस लौटी हैं। 

मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने श्रद्धा कपूर से शादी को लेकर सवाल किया, जिस पर एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया। पैपराजी ने पूछा- श्रद्धा, आप शादी कब कर रहे हो? इस पर एक्ट्रेस बोलीं- क्या तुम भी कुछ भी बोलते हो। बता दें कि पैपराजी और श्रद्धा की बात मराठी में हुई। 

मालूम हो कि श्रद्धा कपूर निर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। 

रोहन श्रेष्ठ ने वरुण को दी थी बधाई

रोहन श्रेष्ठ ने वरुण धवन और नताशा दलाल को शादी की बधाई देने के लिए एक पोस्ट शेयर की थी। इस पर वरुण धवन ने कॉमेंट करते हुए श्रद्धा और रोहन के रिश्ते को लेकर हिंट दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि अगला नंबर तुम्हारा ही होने वाला है, उम्मीद तो यही है। 

शक्ति कपूर ने शादी पर दिया था यह रिएक्शन

शक्ति कपूर ने श्रद्धा और रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन की शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वह केवल बचपन के दोस्त हैं, इससे ज्यादा दोनों के बीच और कुछ भी नहीं है। 

शक्ति कपूर ने कहा, “मैं नहीं जानता कि इंटरनेट पर किस तरह की रिपोर्ट्स और रूमर्स चल रहे हैं। बस मैं अपनी बेटी के साथ खड़ा होना चाहता हूं और हमेशा खड़ा रहूंगा। फिर वह चाहे अपने जिंदगी में कोई भी निर्णय ले। यहां तक कि शादी की बात ही क्यों न हो। सिर्फ रोहन श्रेष्ठ ही क्यों? अगर वह मेरे पास आएगी और बताएगी कि वह इस शख्स से शादी करना चाहती है और सेटल होना चाहती है तो मैं उसे रोकूंगा नहीं। मुझे उसके निर्णय से कोई आपत्ति नहीं होगी।”

शक्ति कपूर आगे कहते हैं कि रोहन श्रेष्ठ एक बहुत अच्छा लड़का है। वह घर आता-जाता रहता है। वह बचपन से घर पर आ रहा है। श्रद्धा ने मुझे नहीं बताया कि वह रोहन से शादी करने की प्लानिंग कर रही है। मेरे लिए तो ये दोनों सिर्फ बचपन के दोस्त हैं। मैं नहीं जानता कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए इस तरह सीरियस भी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER