ड्रग्स केस / श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को मिली जमानत, रेव पार्टी में हुए थे गिरफ्तार

Zoom News : Jun 14, 2022, 07:38 AM
MH: रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को जमानत मिल गई है। इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को दी। सोमवार को बेंगलुरु पुलिस ने होटल में छापा मारा था, जहां रेव पार्टी में करीब 5 लोगों को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मेडिकल टेस्ट में भी सिद्धांत के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी।

पुलिस उपायुक्त भीमशंकर गुलेड ने जानकारी दी कि सिद्धांत और चार अन्य लोगों को स्टेशन बेल पर रिहा किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें बुलाने पर पुलिस के सामने पेश होना होगा।

गुलेड ने सोमवार को पत्रकारों को बताया, ''इसकी पुष्टि हुई है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने मादक पदार्थ लिए। उनके खून की जांच रिपोर्ट में मादक पदार्थ लिए जाने की बात सामने आयी है। उन्हें उल्सूर थाने लाया गया है।'' पुलिस ने बताया कि रविवार रात को एमजी रोड पर एक पॉश होटल में रेव पार्टी चल रही थी, तभी पुलिस के एक दल ने वहां छापा मारा। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 37 वर्षीय कपूर को चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है। कपूर ने 'शूटआउट एट वडाला' और 'अगली' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और 'ढोल' जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक रहे हैं। 

रेव पार्टी में करीब 35 लोग मौजूद थे और सिद्धांत को भी पार्टी में बुलाया गया था। सभी की मेडिकल जांच करायी गयी। उनमें से अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई समेत पांच लोगों के मादक पदार्थ लेने की पुष्टि हुई। पुलिस ने पार्टी से सात 'एक्स्टेसी' गोलियां और मारिजुआना का एक पैकेट भी बरामद किया। 

आरोपियों पर स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ कानून की धारा 22ए, 22बी और 27बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने 2020 में कन्नड़ फिल्म उद्योग के एक वर्ग में मादक पदार्थों के दुरुपयोग का खुलासा किया था। उसने तब अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी तथा पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER