Gujarat Titans Tweet / शुभमन गिल हुए गुजरात टाइटंस से अलग? फ्रेंचाइजी के ट्वीट से मचा बवाल

Zoom News : Sep 18, 2022, 01:09 AM
Gujarat Titans Tweet: भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 चैंपियन गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है. दरअसल, आईपीएल 2023 में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के लिए नहीं खेलेंगे. दरअसल, ये सबकुछ गुजरात टाइटंस के एक ट्वीट के बाद से कहा जा रहा है. बता दें कि गुजरात टाइटंस ने गिल को शुभकानाएं देते हुए एक ट्वीट किया था, जिसके बाद से ऐसा कहा जाने लगा कि वह अब फ्रेंचाइजी से अलग हो गए हैं. 

'आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं'

बहरहाल, गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में शुभमन गिल को टैग करते हुए लिखा कि आपका यह सफर यादगार रहा है. आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं. जिसके बाद शुभमन गिल ने हार्ट वाली इमोजी के साथ इस ट्वीट को रि-ट्वीट किया है. गौरतब है कि शुभमन गिल ने साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल डेब्यू किया था. वह अब तक 74 आईपीएल मुकाबलों में 1900 रन बना चुके हैं. इस दौरान शुभमन गिल का औसत 32 का रहा है. जबकि 14 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है.

बाद में दी सफाई

खैर, आपको बता दें कि शुभमन गिल गुजरात टाइटंस से अलग नहीं हो रहे हैं. फ्रेंचाइजी ने अपने पुराने ट्वीट के कुछ घंटो बाद ही एक नया ट्वीट किया. इसमें गुजरात ने सफाई देते हुए कहा कि शुभमन गिल गुजरात टाइटंस से अलग नहीं हुए हैं. 

आईपीएल 2022 में शुभमन गिल ने बनाए 483 रन

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस ने कप्तान हार्दिक पांड्या की अगुवाई में आईपीएल 2022 का खिलाब अपने नाम किया था. दरअसल, गुजरात टाइटंस का यह पहला आईपीएल सीजन था. शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी. आईपीएल 2022 में शुभमन गिल के आंकड़ें पर नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने 16 मैचों में 483 रन बनाए. गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन से पहले ही शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा था. इससे पहले शुभमन गिल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER