बॉलीवुड / विक्की-कटरीना को बधाई देने के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी ने 'गेंदा फूल' गाने पर किया डांस

Zoom News : Dec 13, 2021, 08:20 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। एक्टर ने अभी तक जितने भी प्रोजेक्ट किए हैं उनमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है। सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट करके विकी कौशल और कटरीना कैफ को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि विकी कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं और हर रोज ये कपल अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर कर रहा है।

दिल्ली-6 के गाने पर किया डांस

बात करें सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की तो इसमें वह फिल्म 'दिल्ली-6' के गाने ससुराल गेंदा फूल पर थिरकता नजर आ रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। लोग सिद्धांत के डांस मूव्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

विकी ने लिखा मजेदार कैप्शन

सिद्धांत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये ससुराल गेंदा फूल मुबारक हो कटरीना कैफ। विकी पाजी एक बाराती मिसिंग था, पर कमी कत्तई महसूस नहीं होने देंगे। आप दोनों को बहुत बहुत शुभकामनाएं। पूरे इंडिया का शादी का मूड बना दिया आप दोनों ने, नजर ना लगे।' मालूम हो कि विकी कौशल और कटरीना ने आज अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER