Entertainment News / दिल्ली में सिद्धार्थ-कियारा ने मनाई पहली वेडिंग एनिवर्सरी, पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 12, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है। सिड-कियारा की पार्टी की इनसाइड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कपल ने अपनी फैमिली के साथ शादी की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट किया है। वहीं कियारा-सिद्धार्थ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी का पहला वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें दोनों परिवार वालों के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के पॉपुलर फेमस कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बीते दिनों दिल्ली में थे। वहीं हाल ही में कपल को इस सेलिब्रेशन के बाद वैलेंटाइन डे से पहले वेकेशन पर भी जाते हुए स्पॉट किया गया है।

सिद्धार्थ-कियारा की एनिवर्सरी वीडियो

कियारा-सिद्धार्थ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करते देखा दिखाई दे रहे हैं। कपल को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से घिरे हुए भी देखा जा सकता है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने राजस्थान में शादी की। 

यहां देखें वीडियो-

कियारा-सिद्धार्थ के बारे में

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कियारा-सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी की। कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं। सिद्धार्थ-कियारा को बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर वेडिंग एनिवर्सरी के लिए जमकर बधाइयां दी है।

कियारा-सिद्धार्थ वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो कियारा आडवाणी जल्द ही राम चरण के साथ 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ नजर आ सकती है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ को हाल ही में वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था। जल्दी ही फिल्म 'योद्धा' में नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER