मनोरंजन / आज मैं जब शहनाज़ गिल को देखती हूं तो रूह कांप जाती है: सिद्धार्थ के निधन के बाद पवित्रा

Zoom News : Sep 06, 2021, 11:00 AM
मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से अब तक लोग उबर नहीं पाया है। हर कोई उनसे जुड़ी बातें शेयर कर उन्हें याद करता दिखाई दे रहा है। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया भी अपने खास दोस्त और को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात करती दिखाई दीं। उन्होंने इस दौरान शहनाज गिल को लेकर भी बात की। पवित्रा ने बताया कि सिडनाज का रिश्ता कैसा था और सिद्धार्थ के जाने के बाद अब शहनाज की हालत देखकर उनकी रूह कांप जाती है।

...तो रूह कांप जाती है

पवित्रा पुनिया का कहना है कि वो अब तक सिद्धार्थ को खोने के दर्द से जूझ रही हैं। वहीं, इतने सफर में सिद्धार्थ की सफलताओं के लेकर पवित्रा क उन पर गर्व महसूस होता है। पवित्रा कहती हैं कि सिद्धार्थ अगले कुछ सालों में वो सबकुछ पा सकते थे जिसकी उन्होंने कल्पना की थी। शहनाज गिल को लेकर पवित्रा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा- 'आज जब मैं शहनाज को देखती हूं तो रूह कांप जाती है। इन दोनों के बीच जैसा रिश्ता है, उस रिश्ते के लिए लोग सपने देखते हैं। मैं नहीं कहूंगी कि ये दोस्ती थी या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड। ये पति-पत्नी से नहीं था। सोनी-महिवाल, रोमियो-जूलियट के बाद लोद सिद्धार्थ-शहनाज को याद करेंगे'।

जब पूछा- पहले वाली पवित्रा कहां है?

पवित्रा कहती हैं कि 'मैं शहनाज और सिड की जोड़ी से बेहद प्यार करती हूं और उम्मीद करती हूं कि वो खुद को मजबूत रखकर इस दर्द से गुजर पाए'। सिद्धार्थ के साथ अपने बॉन्ड पर बात करते हुए पवित्रा कहती हैं कि 'हम दोनों का रिश्ता टॉम एंड जेरी वाला था। मैंने 2011 में 'लव यू जिंदगी' में उसके साथ काम किया था। सिद्धार्थ काफी रिजर्व, कमपोज और काम से काम रखने वाले इंसान थे। शो करते-करते हम दोनों के बीच दोस्ती हुई वो एक प्रोटेक्टिव, सज्जन इंसान थे। बिग बॉस में उन्होंने मुझसे पूछा था कि पहले वाली पवित्रा कहां है, वो राउडी वाली पवित्रा को वापस लाने की बात कर रहे थे'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER