देश / सिद्धू ने शेयर की हरभजन के साथ अपनी फोटो, कहा- संभावनाओं से भरी तस्वीर

Zoom News : Dec 15, 2021, 07:17 PM
चंडीगढ़: प्रसिद्ध क्रिकेटर हरभजन सिंह के राजनीति में आने की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है। इस बार भज्जी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसकी वजह बनी है पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू की तरफ से ट्वीट की गई एक तस्वीर। भज्जी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धू ने इसे संभावनाओं से भरी तस्वीर बताया है।

इससे पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह के भाजपा में शामिल होने की अफवाहें उड़ी थी। जिसके बाद खुद हरभजन सिंह को सामने आना पड़ा था। उन्होंने भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं को सिरे से खारिज करते हुए सोशल मीडिया में चल रही अफवाहों को झूठा बताया था। इससे पहले हरभजन की 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाएं तेज हुई थीं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

जालंधर के रहने वाले हरभजन सिंह जल्द ही क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास लेने वाले हैं। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगे। इन सबके बीच पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर दी है। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है कि संभावनाओं से भरी तस्वीर... चमकते सितारे भज्जी के साथ। इसके बाद सियासी गलियारों में क्रिकेटर हरभजन सिंह की कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं। हालांकि अभी तक न तो कांग्रेस की ओर से और न ही हरभजन सिंह की ओर से इसकी पुष्टि की गई है।

हरभजन सिंह अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग की एक बड़ी फ्रेंचाइजी के सहयोगी स्टाफ के अहम सदस्य के रूप में नजर आएंगे। 41 साल के हरभजन ने पिछले आईपीएल के पहले चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से कुछ मुकाबले खेले थे लेकिन लीग के यूएई चरण में एक भी मैच नहीं खेला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER