देश / सिद्धू पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बने रहेंगे, जल्द ही मुद्दा सुलझ जाएगा: सिद्धू के सलाहकार

Zoom News : Sep 30, 2021, 12:48 PM
चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू  (Navjot Singh Sidhu) दोपहर तीन बजे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी  से मुलाकात करने जा रहे हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया, "मुख्यमंत्री ने मुझे बातचीत के लिए आमंत्रित किया है... आज दोपहर 3:00 बजे पंजाब भवन, चंडीगढ़ पहुंचकर बातचीत करेंगे, किसी भी चर्चा के लिए उनका स्वागत है!"

इससे पहले NDTV से बातचीत में आज सुबह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा (Mohd Mustafa) ने कहा था कि बहुत जल्द ही पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) का मुद्दा सुलझ जाएगा. लगे हाथ उन्होंने यह भी कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे. मुस्तफा ने कहा कि वह अगले विधानसभा चुनाव में पंजाब में कांग्रेस का नेतृत्व करेंगे और सभी समस्याओं का समाधान होगा.

उन्होंने कहा कि सिद्धू को कांग्रेस नेतृत्व भली भांति समझता है और वह कांग्रेस नेतृत्व से परे नहीं हैं. मुस्तफा ने कहा सिद्धू अमरिंदर सिंह नहीं हैं, जिन्होंने कभी कांग्रेस और उसके नेतृत्व की परवाह नहीं की. उन्होंने कहा कि सिद्धू कई बार भावनात्मक रूप से काम करते हैं और कांग्रेस नेतृत्व इसे समझता है.

इस बीच, सिद्धू अभी भी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. आज सुबह उनके आवास पर किसी ने भी जाकर मुलाकात नहीं की है. माना जा रहा है कि पार्टी के कड़े रुख के बाद सिद्धू के रुख में नरमी आई है. कल ही सीएम चन्नी ने भीसिद्धू से बात की थी और कहा था कि अगर किसी मुद्दे पर आपत्ति है, तो उसे बातचीत के जरिए ठीक किया जा सकता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER