Indonesia / बच्चों को सीख देने के लिए उनके साथ Porn देखती हैं Singer Yuni Shara, अब हो रही आलोचना

Zoom News : Jul 01, 2021, 04:24 PM
बाली: इंडोनेशिया (Indonesia) में एक मशहूर गायिका ने ये कहकर सुर्खियों में आ गईं कि वो अपने बेटों के साथ अश्लील वीडियो देखती हैं ताकि उन्हें सेक्स एजुकेशन के बारे में जागरूक कर सके। 49 साल की वायू सेतयानिंग देश में यूनी शारा (Yuni Shara) के नाम से पॉपुलर हैं। बच्चों को यौन शिक्षा देने से जुड़ा उनका ये तरीका सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर को लोगों को पता चल रहा है।


YouTuber वीना मेलिंडा को दिए इंटरव्यू में खुलासा

देश की मशहूर यू-ट्यूबर (YouTuber Venna Melinda) को दिए इंटरव्यू में यूनी शारा ने इस विवादास्पद पैरेंटिंग का खुलासा किया। मशहूर गायिका ने कहा कि वह पुराने जमाने के तौर तरीकों को मानने से इनकार करती है। इसलिए असल जीवन की सही यौन शिक्षा देने के लिए वो अपने दोनों बेटों केविन और सेलो सियाहान के साथ पोर्न (Porn) देखती है। शारा ये भी चाहती हैं कि उनके बच्चे रूढ़िवादी होने के बजाए खुले विचारों वाले ओपन माइंडेड इंसान बनें।


बच्चों से लेती हैं फीडबैक

द सन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, 'सिर्फ साथ देखना ही नहीं बल्कि शारा अपने बच्चों से लगातार फीडबैक भी लेती हैं। इस दौरान वो ये भी पूछती हैं कि क्या उन्हें साथ में पोर्न देखने में मजा आता है? आपको इस तरह पोर्न देखना कैसा लगा? क्या आपको ये वीडियो पसंद है?' इसके बाद लड़के जवाब देते हैं कि मां ऐसा मत करो। इस पर शारा कहती हैं कि आज के समय में ये सब एकदम नॉर्मल है। सोशल मीडिया पर इस खुलासे के बाद लोग अलग अलग तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस बीच, मनोविज्ञान एक्सपर्ट एगस्ट्रिड पीटर को शारा की अनूठी पेरेंटिंग तकनीक से कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि यूनी शारा सही काम कर रही थीं। उन्होंने समझाया, 'जब हम बच्चों को अश्लील फिल्में देखते हुए देखते हैं तो स्थिति कितनी भी असहज क्यों न हो हमें गुस्सा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वे इसे फिर से गुप्त रूप से ही करेंगे।'


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER