Cricket / Smriti Mandhana की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोग बोले- क्यूटी..

Zoom News : Jul 06, 2021, 08:44 AM
Cricket | सोशल मीडिया पर भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो कुछ ही समय में वायरल हो रहा है। फैन्स जमकर उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल स्मृति ने इंस्टाग्राम पर बस से सफर करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'जीवन का सफ़र जारी है उतार चढ़ाव से... मंधाना की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मची दी है। लोग मंधाना की तस्वीर को देखकर उन्हें खूबसूरत कहते दिख रहे हैं तो कोई यूजर उन्हें क्यूटी कह रहा है। 

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय महिला टीम को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा लेकिन मंधाना ने अपनी फील्डंग से फैन्स का दिल जीत लिया। खासकर तीसरे वनडे में उन्होंने एक कमाल का कैच लपकर हर किसी को चकित कर दिया। तीसरे वनडे में स्मृति ने शानदार 49 रन की पारी खेली थी और भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

अब भारतीय टीम टी-20 सीरीज खेलेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 9 जुलाई को खेला जाएगा। दूसरा टी-20 मैच 11 जुलाई और सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 15 जुलाई को खेला जाने वाला है। बता दें कि भारत मिताली राज ने वनडे सीरीज के दौरान एक विश्व रिकॉर्ड बनाया। मिताली इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला बल्लेबाज बन गई हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER