दिल्ली / स्कूटी सवार स्नैचरों ने महिला को दिल्ली में 150 मीटर तक घसीटा; सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Zoom News : Dec 17, 2021, 02:37 PM
दिल्ली: खबर देश की राजधानी दिल्ली से है। यहां शालीमार बाग इलाके में मोबाइल स्नैचिंग की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो में एक स्कूटी पर सवार दो स्नैचर्स (लुटेरे) आते रॉन्ग साइड से आते हैं। पीछे की सीट पर बैठा बदमाश लड़की का फोन झपट लेता है।

इस दौरान पीड़ित लड़की शोर मचाती हुई स्नैचर्स के पीछे भागने लगती है। वो स्कूटी सवार लुटेरे का जैकेट को कसकर पकड़ लेती है। इस दौरान लुटेरे लड़की को करीब 150 मीटर तक सड़क पर घसीटते हुए ले जाते है। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तो वहीं, पीड़िता इस घटना के बाद से काफी डरी और सहमी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वारदात शालीमार बाग इलाके में 16 दिसंबर की शाम की है। बताया जा रहा है कि लड़की फोर्टिस हॉस्पिटल से ड्यूटी करके वापस अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान लूटेरों ने उससे मोबाइल फोन छीन लिया था। इस दौरान वो शोर मचाती हुई पीछे भागी और उसने बदमाशों की बाइक को पकड़ते हुए एक बदमाश की जैकेट को कसकर पकड़ लिया।

इस बीच बदमाशों ने स्कूटी की रफ्तार को तेज कर दी और वो लड़की को स्कूटी के साथ काफी दूर तक घिसटते हुए ले गए। गनीमत रही कि उस दौरान रोड पर किसी गाड़ी की चपेट आने से लड़की बाल-बाल बच गई। पुलिस अफसर के मुताबिक, लड़की फोर्टिस हॉस्पिटल में नर्स असिस्टेंट के तौर पर जॉब करती है। वारदात हॉस्पिटल से कुछ दूरी पर हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER