IND vs WI / तो क्या राहुल द्रविड़ को अपने साथ डिनर पर ले जाने आए थे लारा?

Zoom News : Jul 24, 2022, 02:00 PM
India vs West Indies के बीच पहले वनडे इंटरनेशनल मैच के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा को देखा गया था। शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया से लारा ने मुलाकात की थी और साथ ही हेड कोच और अपने पुराने दोस्त राहुल द्रविड़ से भी उन्होंने मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीर और वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लारा दरअसल एक खास मकसद से आए थे क्योंकि वह पूरे मैच के दौरान वहां मौजूद नहीं थे। ऐसा माना जा रहा है कि लारा अपने साथ द्रविड़ को डिनर पर ले जाने के लिए खासतौर पर स्टेडियम पहुंचे थे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज पोर्ट ऑफ स्पेन में खेली जा रही है, जहां लारा का घर भी है। स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने इसको लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इस बात की पुष्टि करने के लिए लारा के घर तक पहुंच गए थे।

इस मैच को देखने के लिए वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो जैसे दिग्गज आए थे, लेकिन लारा पूरे मैच के दौरान स्टेडियम में नजर नहीं आए थे। विमल कुमार ने बताया कि लारा मैच के बाद पहुंचे और द्रविड़ को साथ लेकर निकल गए। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि दोनों ने घर पर साथ में डिनर नहीं किया था, लेकिन शायद बाहर डिनर के लिए चले गए थे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला मैच काफी रोमांचक था। आखिरी ओवर तक खिंचे मैच को भारत ने तीन रन से अपने नाम किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER