देश / Sonu Sood दे रहे हैं Free 10G Network! निकले Jio और Airtel से भी आगे -

Zoom News : Oct 10, 2021, 06:04 PM
Sonu Sood का नाम आज देश में हर कोई जानता है। बेशक कोई सिनेमा में रूचि रखता हो या ना रखता हो, लेकिन फिल्म कलाकार सोनू सूद(Sonu Sood) से सभी भलिभांति परिचित है। कोरोनाकाल में इस शख्स ने जन मानस की भलाई के लिए अनेकों काम किए हैं जिसके लिए आम जनता ने इन्हें सराहा है। गुड न्यूज में बने रखने वाले सोनू सूद आज किसी और ही वजह से चर्चा में हैं। और इस बार खबर की वजह है सोनू द्वारा पेश किया गया Free 10G Network. इंडिया में 4G चल रहा है और 5G भी जल्द ही आने वाला है। लेकिन चार कदम आगे चलते हुए Sonu Sood अभी से 10G नेटवर्क कहां ले आए यही जानकारी आगे दी गई है।

सोनू सून ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर Free 10 G Network ट्वीट किया है। इस ट्वीट को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं लेकिन सोनू ने यह ट्वीट किसी वास्तविक के मोबाइल नेटवर्क के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से किया है जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताने वाले हैं। सोनू सूद(Sonu Sood) के चाहने वालों की कमी नहीं है और ऐसे ही एक फैन ने अपनी कलाकारी और सोनू के प्रति प्रेम का इजहार करते हुए एक Mobile SIM Card पर Sonu Sood की पेटिंग बना डाली है।

Mobile SIM Card

Mobile SIM Card पर उकेरी की कला को सोमिन नाम के व्यक्ति ने ट्वीटर पर पोस्ट किया था, जिसे सोनू सूद(Sonu Sood0 ने पसंद करते हुए उसे रिट्वीट कर दिया। इस RT में सोनू ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए Free 10 G Network लिखा है। सोनू सूद(Sonu Sood) के इस रिट्वीट पर लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है लेकिन इनमें कुछ ऐसे लोग भी शामिल हैं जिन्होंने सोनू सूद(Sonu Sood) को ही टेलीकॉम जगत में सक्रिया होने की सलाह दे डाली है और 5G Network लाने की रिक्वेस्ट कर डाली है।

लोगों ने 6G की डिमांड

सिम कार्ड पर बनी पेटिंग शेयर करने के बाद सोनू सूद(Sonu Sood) के ट्वीट पर कई तरह के मैसेज आए हैं जिनमें से एक यूजर ने भारतीय मोबाइल नेटवर्क की स्थिति पर चुटकी लेते हुए कहा है कि, ‘सोनू भाई चाइना ने 6G Satellite लॉन्च कर दिया है, कुछ करो आप.. इंडिया पीछे छूट रहा है।‘ यह बात बेशक मजाक के तौर पर कही गई है लेकिन आपको बता दें कि वास्तव में दुनिया के कई देश इस वक्त 6G Network और Mobile Technology के राह में काफी आगे पहुंच चुके हैं लेकिन इंडिया अभी तक 5G की ही बाट जोह रहा है।

इस पोस्ट पर एक यूजर ने जहां 10जी सर्विस कब मिलेगी यह सवाल किया है वहीं एक अन्य यूजर ने सोनू सूद(Sonu Sood) के लिए यह लिखते हुए Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea जैसी देश की टेलीकॉम कंपनियों पर तंज कसा है कि ‘आपके हेल्प करने का नेटवर्क उससे भी ज्यादा है।‘

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER