बॉलीवुड / सोनू सूद ने NEET-JEE परीक्षाओं को टालने को लेकर को किया ट्वीट, PMO से की यह अपील

NDTV : Aug 25, 2020, 08:58 PM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच नीट-जेईई (NEET/JEE) की परीक्षाओं को टालने की मांग छात्र कर रहे हैं। कई राजनीतिक दलों ने भी छात्रों की इस मांग का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार से परीक्षाएं रद्द करने को कहा है। बॉलिवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी अब सरकार ने कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए नीट और जेईई परीक्षाओं को स्थगित करने का आग्रह किया है। 

सोनू सूद ने मंगलवार को अपने ट्वीट में लिखा- "देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मैं सरकार से नीट-जेईई एग्जाम को स्थगित करने की अपील करता हूं! कोरोना की स्थिति को देखते हुए हमें ज्यादा ध्यान देना चाहिए और छात्रों की जान को जोखिम में नहीं डालना चाहिए।"   

जेईई मेन और नीट परीक्षा के आयोजन को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है। परीक्षा में अब एक महीने से भी कम समय बचा है और सुप्रीम कोर्ट ने भी जेईई मेन और नीट परीक्षा आयोजित कराने के लिए अनुमति दे दी है। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, "पीएम नरेंद्र मोदी जी के साथ पिछले वीडियो कॉन्फ्रेंस में, मैंने सितंबर 2020 के अंत तक विश्वविद्यालयों/कॉलेजों में टर्मिनल परीक्षाओं को पूरा करने के लिए UGC के दिशानिर्देशों के खिलाफ राय रखी थी। मैं फिर केंद्र से अपील करूंगी कि वे खतरे का आकलन करें और स्थिति के फिर से अनुकूल होने तक इन परीक्षाओं को स्थगित कर दें। यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने सभी छात्रों के लिए एक सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करें।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER