RCB vs SRH / अजब संयोग: IPL-14 में कोहली की दो पारियां, रन, गेंद, चौके सब एक

Zoom News : Apr 15, 2021, 06:31 AM
Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली 33 रन बनाकर आउट हो गए। चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ इस मुकाबले में कोहली ने 29 गेंदों का सामना किया। उन्होंने 4 चौके मारे।  विराट कोहली की इस पारी और मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेली गई पारी में काफी समानता रही। दोनों ही मैचों में कोहली ने 29 गेंदों का सामना किया। कोहली ने उस मैच में भी 33 रन बनाए थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में कोहली पारी के 13वें ओवर में आउट हुए थे। और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी वह 13वें ओवर में पवेलियन लौटे।

विराट कोहली दोनों मैचों में आरसीबी के तीसरे विकेट के रूप में आउट हुए। यही नहीं, कोहली ने पिछले मैच में भी 4 चौके जड़े थे और आज के मैच में भी उन्होंने इतने ही चौके मारे।

आउट होने के बाद दिखा कोहली का गुस्सा

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद कोहली का गुस्सा देखा गया। कोहली मैदान से बाहर जाते समय काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने डग आउट में रखी कुर्सी पर तेजी से बल्ला मारा।    

आरसीबी के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो

इससे पहले सनराइरजर्स ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। आरसीबी की शुरुआत खराब रही। पारी के तीसरे ओवर में ही ओपनर देवदत्त पडिक्कल के रूप में उसे बड़ा झटका लगा। पडिक्कल 11 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने आउट किया। 

इसके बाद शाहबाज अहमद भी जल्दी आउट हो गए। वह 14 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के बीच 44 रनों की साझेदारी हुई। आरसीबी की ओर से मैच में एबी डिविलियर्स भी नहीं चले। वह एक रन बनाकर आउट हुए। ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए। उन्होंने 41 गेंदों की अपनी पारी में 3 छक्के और 5 चौके जड़े। आरसीबी ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER