Border 2 Movie / पाकिस्तान के अब 'बॉर्डर 2' में छक्के छुड़ाएंगे सनी देओल, साथ देगी 'ड्रीम गर्ल'

Zoom News : Dec 10, 2023, 07:30 AM
Border 2 Movie: हाल में 'गदर 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देकर सनी देओल बॉलीवुड के मेगा स्टार बन गए हैं। 'गदर 2' की सफलता के बाद से ही एक्टर चर्चा में बने हुए हैं। इतना ही नहीं फिल्म की सफलता के बाद से ही सोशल मीडिया पर सनी देओल काफी एक्टिव रहने लगे हैं। अब सनी देओल से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जल्द ही एक्टर एक और धांसू फिल्म बनाने वाीले हैं और इस बार भी वो पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार हैं। सनी देओल जल्द ही 'बॉर्डर 2' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में सनी देओल अकेले नहीं नजर आएंगे, बल्कि इस फिल्म में उनका साथ 'ड्रीम गर्ल' देगी। हैरान न हों, हम आपको बताते हैं कि ये 'ड्रीम गर्ल' है कौन। 

सनी का साथ देगा ये सितारा

दरअसल, 'गदर 2' की ऐतिहासिक सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल 'बॉर्डर 2' में 'ड्रीम गर्ल' एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे। जे.पी. दत्ता की बेटी, निर्माता-लेखिका निधि दत्ता इस फिल्म को बना रही हैं। फिल्म की शूटिंग निधि के निर्देशन में साल 2024 की पहली तिमाही में शुरू होने की उम्मीद है। सनी देओल ने 'बॉर्डर' में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। एक्टर ने लीड रोल में अपने धांसू डायलॉग्स से फैंस के हौलसे बुलंद कर दिए थे। एक बार फिर 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में उनका जलवा देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट तय हो जाएगी। 

जे.पी.दत्ता की बेटी लिख रहीं फिल्म की स्क्रिप्ट

हाल में ही एक सूत्र ने खुलासा किया, 'निधि दत्ता पटकथा भी लिख रही हैं। दत्ता का मानना है कि ‘बॉर्डर 2’ देश में अब तक की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होगी। अपने पूर्ववर्तियों के विपरीत, फिल्म का उद्देश्य भारतीय सेना, नौसेना और वायु सेना के सहयोगात्मक प्रयासों को प्रदर्शित करना है, जो 1971 के युद्ध पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य पेश करता है। उम्मीद है कि कहानी में वॉर हीरो और शहीदों की व्यक्तिगत कहानियों को जोड़ा जाएगा, जिससे युद्ध में एक मानवीय स्पर्श जुड़ जाएगा।' 

जे.पी.दत्ता को था ऐसी कहानी का इंतजार

फिल्म के लिए ग्राउंडवर्क 2022 में शुरू हुआ, जिसमें कई स्थानों पर शूटिंग के लिए रक्षा मंत्रालय से आवश्यक अनुमति प्राप्त करने के लिए निर्माता ने दिल्ली की कई यात्राएं की। ऐतिहासिक घटनाओं का प्रामाणिक प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए भी ये यात्राएं महत्वपूर्ण थी। जे.पी.दत्ता एक ऐसी कहानी बनाने पर अड़े थे जो 'बॉर्डर' की विरासत के साथ न्याय करे।

इस फिल्म में आएंगे नजर 

बता दें, आखिरी बार सनी देओल 'गदर 2' में नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट रही थी। कई सालों बाद सनी देओल ने इतनी बड़ी फिल्म दी थी। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सफर' की शूटिंग में वयस्त हैं। हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें मुंबई की सड़कों पर सनी देओल नशे में घूमते नजर आ रहे थे। बाद में साफ हुआ कि ये वीडियो रियल लाइफ का नहीं बल्कि शूटिंग का हिस्सा था।  रही बात आयुषमान खुराना की तो वो आखिरी बार 'ड्रीम गर्ल 2' में पूजा बने दिखे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER