Sunny Deol News / 'गदर 2' की सक्सेस के बाद भी नीलाम हो रहा सनी देओल का घर- नहीं चुका पाए लोन

Vikrant Shekhawat : Aug 20, 2023, 02:24 PM
Sunny Deol News: सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज होते ही छा गई है। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जा रही है, जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब है। फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को लेकर सनी देओल लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सनी देओल फिल्म रिलीज के बाद भी प्रमोशन्स में लगे नजर आ रहे हैं, लेकिन अब सनी देओल को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपके कान खड़े कर देगी। कहा जा रहा है कि सनी देओल का घर निलाम होने वाला है।  

निलाम हो रहा सनी देओल का घर

'गदर 2' अभिनेता सनी देओल का जुहू विला नीलाम होने वाला है। इस विला का नाम सनी विला है। बताया जा रहा है कि सनी देओल पर 55 करोड़ रुपये का कर्ज है। इसी कर्ज और ब्याज की वसूली के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा उनका सनी विला नीलाम किया जा रहा है। निलामी की तारीख भी सामने आ गई है, जिसकी एड भी अखबारों में दी जा रही है। इसके अनुसार 25 सितंबर को आरक्षित मूल्य 51.43 करोड़ रुपये से नीलामी शुरू होगी। 


विज्ञापन में लिखा गया है सनी देओल का नाम

सामने आए विज्ञापन में कर्जदार/गारंटर के रूप में अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल का नाम दिया गया। सनी विला नाम का यह आवास उत्तरी मुंबई के जुहू में गांधी ग्राम रोड पर स्थित है। इंडिया टीवी ने सनी देओल और उनकी टीम से बात करने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया है। अभिनेता वर्तमान में दुबई में अपनी फिल्म 'गदर 2' का प्रचार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसके बाद वो लंदन जाने की तैयारी में हैं।

मुश्किलों पर बात कर चुके हैं सनी देओल

सनी देओल ने कई मौकों पर अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बात की है। इससे पहले भी उन्होंने खुलासा किया था कि बॉबी देओल को लॉन्च करने के समय वह फिल्म इंडस्ट्री के नामी लोगों से समर्थन के लिए संघर्ष कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोई भी फिल्म निर्माता बॉबी को कास्ट करने को तैयार नहीं था। इसके अलावा कई फिल्में लगातार फ्लॉप होने के बाद भारी कर्ज की बात भी सामने आई थी। 

लोगों को पसंद आ रही सनी की फिल्म

बता दें, 11 अगस्त को सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के लिए मेकर्स और सनी देओल ने काफी दिनों पहले से ही प्रमोशन करने शुरू किए थे। 22 साल बाद लोगों को 'गदर' की दूसरा पार्ट देखने का बेसब्री से इंतजार था। 

हालांकि अभी तक सनी देओल की तरफ से इस खबर पर किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है. वहीं बात करें गदर 2 की तो सनी देओल को उनके करियर की अब तक सबसे बड़ी हिट फिल्म मिल गई है. गदर 2 के तूफान के आगे ओएमजी 2 भी पीछे रह गई है. फिल्म की सक्सेस से सनी देओल काफी खुश हैं. मेकर्स भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई तो देख खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER