बॉलीवुड / Sunny Leone ने 'बेबी डॉल मैं सोने की' पर किया धमाकेदार Dance, Video हुआ वायरल

NDTV : Jul 28, 2020, 11:46 PM
बॉलीवुड डेस्क | सनी लियोन (Sunny Leone) का फेमस सॉन्ग 'बेबी डॉल मैं सोने की' ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया था, और एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी। सनी लियोन ने एक बार फिर इस सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया है और फैन्स इस डांस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। सनी लियोन का यह आठ मिनट का डांस वीडियो धमाकेदार है, और इसमें वह जोरदार अंदाज में परफॉर्म कर रही हैं। सनी लियोन इस डांस वीडियो (Sunny Leone Dance Video) को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिका है, ' सनी लियो लाइव पार्ट 1। मुझे मिस कर रहे थे? लीजिए...मैं आ गई शानदार परफॉर्मेंस के साथ जिसे मैंने कुछ समय पहले किया था। अगर आपने मुझे लाइव नहीं देखा था तो अब देख लीजिए।' इस तरह सनी लियोन के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं, और उनके डांस को खूब पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपने घर पर हैं। सनी लियोन लॉकडाउन के बीच ही अमेरिका के लिए चली गई थीं। पिछले लंबे समय से वह वहीं हैं, और अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी लियोन ने अपने बच्चों के साथ समुद्र किनारे की फोटो शेयर की थी, और इन पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER