बॉलीवुड / अच्छी फोटो खिंचवाने के लिए पानी के बीच ऐसे मेहनत करते दिखीं सनी लियोनी, देखें वीडियो

Zoom News : Jun 20, 2021, 01:38 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नाव में बैठकर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) पिंक कलर की काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर नाव में बैठी नजर आ रही हैं और कैमरा की तरफ देखकर पोज देती नजर आ रही हैं।

नाव में करा रही थीं फोटोशूट

सनी लियोनी (Sunny Leone) पानी के बीच नाव में बैठकर इस खूबसूरत लोकेशन पर इतनी मेहनत कर रही हैं ताकि उन्हें अच्छी तस्वीरें और अच्छा शॉट मिल सके। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- एक शानदार फोटो पाने के लिए कुछ भी करूंगी। फोटो को शेयर किए जाने के कुछ ही घंटे के भीतर 6 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक और शेयर कर चुके हैं।

इस शो को करती हैं होस्ट

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आ रही हैं और वह एमटीवी के रियलिटी टीवी शो स्पलिट्सविला की शूटिंग में बिजी हैं। जहां तक बात है उनकी आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही साउथ की कुछ फिल्मों में काम करती नजर आएंगी। बता दें कि सनी लियोनी स्पलिट्सविला को होस्ट रणविजय सिंह (Ranvijay Singh) के साथ होस्ट करती हैं।

कैसा है फैंस का रिएक्शन?

सनी लियोनी (Sunny Leone) के नाव वाले वीडियो पर फैंस के रिएक्शन की बात करें तो फैंस उनके इस अंदाज के दीवाने होते नजर आए। एक यूजर ने जहां सनी लियोनी (Sunny Leone) के इस वीडियो को शानदार बताया है तो वहीं दूसरे ने सनी के लुक पर लिखा- दमदार लुक। तमाम अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने सनी लियोनी के वीडियो पर इमोजी बनाकर रिएक्शन दिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER