Bollywood / सन्नी लियोन ने बेटी निशा संग बनाई पेंटिंग

Zoom News : Sep 23, 2020, 06:38 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  सन्नी लियोन फिलहाल लास एंजेलिस में अपने परिवार के साथ रह रहीं हैं। वहीं वह आजकल बच्चों और पति डेनियल वेबर के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहीं हैं। हाल ही में सन्नी लियोन ने बच्चों को 'फायर सेफ्टी' की ट्रेनिंग देने की तस्वीर पोस्ट की थी।

वहीं सन्नी आज अपनी बेटी निशा को पेंटिंग सिखाती नजर आई। जहां दोनों ने मिलकर एक साथ पेंटिंग पूरी की और पेंटिग हाथ में पकड़े हुए पोस देकर फोटो इंस्टा पर अपलोड किया। सन्नी ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'एक साथ एक टीम की तरह काम कर रहें हैं। मेरी प्यारी प्रिसेंस निशा!!'

बता दें कि, सन्नी ने निशा को गोद लिया हैं। और हर साल जुलाई के महीने में 'गोचा' डे यानी कि (आय हेव गॉट यू) सेलिब्रेट करती हैं। और निशा का उनकी जिंदगी में हिस्सा बनने की खुशियां मनाती है। इसी साल जुलाई के महीने में सन्नी ने निशा की तस्वीरों के साथ एक प्यार भरा नोट लिखा था और कहा था कि, आज ही के दिन तुमने हमें अपने मम्मी-पापा के रूप में चुना था और हम पर भरोसा जताया था कि हम तुम्हारी देखभाल करेंगे। जिस सेकंड ही मेरी नजर तुम पर पड़ी थी, मुझे एहसास हो गया था कि तुम ही हमारी बेटी हो। और आज तुम्हें देखकर मुझे यह एहसास होता है कि तुम जरूर बहादुर और स्वतंत्र लड़की बनोगी।और मुझे पता हैं आगे आनेवाले हर सालों में तुम्हारे पास मुझसे पूछने के लिए कई प्रश्न होंगे और तुम्हारे हर सवालों का जवाब देने के लिए हम तैयार हैं। हम साथ में मिलकर इन सभी सवालों का जवाब ढूंढेंगे। साथ ही निशा को हैप्पी बर्थडे और हैप्पी गोचा डे लिखकर निशा को खुशियों और रोशनी का पिटारा कहा।

इसके पहले भी सन्नी अपने तीनों बच्चों के साथ कई बार पेंटिंग करती नजर आई हैं। हाल ही में सन्नी और उनके तीनों बच्चों ने निशा और बेटे नोहा एंव अशर ने मिलकर तस्वीरें बनाई थी। जहां सन्नी अपने बच्चों को पेंटिंग करना सिखा रहीं थीं। एक हफ्ते में कुल 6 पेंटिंग्स बनाने के बाद उन्होंने उनकी फेवरेट आंटी को उनके जन्मदिन पर इस पेंटिंग को गिफ्ट के तौर पर दिया।

बता दे, मॉडल और भारतीय अभिनेत्री के रूप में जाने जानेवाली सन्नी लियोन भारत के कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी है। जिसमें से एक वह एमटीवी के 'स्पलिट्सविला' शो को होस्ट करती है और जो युवा पीढ़ी का पसंदीदा शो के रूप में भी जाना जाता है। पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से 2012 में सन्नी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था वहीं आखिरी बार 2019 में वह मलयालम फिल्म 'मधुरा राजा' में सन्नी नजर आई थी।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER