बॉलीवुड / उल्टा पड़ गया सनी लियोनी का प्रैंक, ऐसी बनी सिचुएशन कि हंसने लगे लोग

Zoom News : May 28, 2021, 09:00 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के दौरान जमकर मस्ती करती हैं। शूटिंग के दौरान जब भी उन्हें ब्रेक मिलता है तो वह अपने को-स्टार्स के साथ जमकर मौज मस्ती करती हैं और माहौल को हल्का बनाए रखती हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग के दौरान अपने कलीग्स के साथ प्रैंक करने का फैसला किया, लेकिन सनी का नेचर ही कुछ ऐसा है कि ये प्रैंक उन्हीं पर उल्टा पड़ गया।

क्या था सनी लियोनी का प्रैंक?

दरअसल सनी लियोनी (Sunny Leone) लंच ब्रेक एरिया में जाकर सभी को परेशान करना चाहती थीं। उन्होंने ब्रेक एरिया में जाकर सभी से कहा कि सभी उठकर काम पर चलें क्योंकि ब्रेक खत्म हो गया है। उन्होंने सभी को ऊंची आवाज में वहां से बाहर चलने को कहा लेकिन कोई अपनी जगह से हिला तक नहीं। बल्कि सनी लियोनी (Sunny Leone) को ऐसा करते देख लंच ब्रेक एरिया में बैठे लोग हंसने लग गए।

जब उल्टा पड़ गया प्रैंक

वीडियो में हड़बड़ाई हुई सनी लियोनी (Sunny Leone) ब्रेक एरिया में आकर बोलीं, 'ओ क्या हो गया? लंचब्रेक खत्म हो गया। किसी ने तुम लोगों को बताया नहीं? वो लोग शूट के लिए तैयार हो गए हैं। चलो। चलो। चलो जल्दी चलो।' सनी के ऐसा कहने पर भी जब कोई अपनी जगह से नहीं हिला तो एक्ट्रेस ने कहा, 'हंस क्यों रहे हो। कोई मुझे सीरियसली नहीं लेता।'

साउथ प्रोजेक्टस में हैं बिजी

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों टीवी शोज और कुछ साउथ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। एक्ट्रेस की बॉलीवुड में एंट्री बहुत मुश्किल रही थी। पोर्न बैकग्राउंड से आईं सनी लियोनी को जब हिंदी फिल्मों में कास्ट किया गया तो उनका जमकर विरोध हुआ था। हालांकि बाद में सनी ने अपनी जगह हिंदी सिनेमा में बना ली। लेकिन बीते कुछ वक्त से वह हिंदी फिल्मों में भी नजर नहीं आ रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER