देश / अधीर रंजन बोले- चुनावी फायदे के लिए BJP ने सुशांत को 'बिहारी एक्टर' बना

AajTak : Sep 09, 2020, 09:04 PM
नई दिल्ली : सुशांत सिंह मामले को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मशहूर स्टार सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें बिहारी अभिनेता के रूप में बदल दिया। बीजेपी ने ये महज चुनावी माइलेज हासिल करने के लिए किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह के न्याय की व्याख्या 'बिहारी के लिए न्याय' के रूप में नहीं की जानी चाहिए।

अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट करके कहा कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पिता भी अपने बच्चों के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं। सभी के लिए न्याय हमारे संविधान के मूल सिद्धांतों में से एक है। रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा की। रिया एक बंगाली ब्राह्मण हैं।

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में रिमांड में लेने से इनकार करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांग ली, जो मंजूर हो गई थी। एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन की जांच करने के लिए दोपहर 3।30 बजे रिया की सनसनीखेज गिरफ्तारी की। इसके पहले एनसीबी ने तीन दिन तक पूछताछ की थी।

रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है। मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। इसके बाद रिया को रात में एनसीबी के लॉकउप में ही रखा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER