Taarak Mehta / आखिर मिल ही गईं नई दया भाभी, Video देख पुरानी वाली को भूल जाएंगे आप

Zoom News : Jun 24, 2021, 02:57 PM
Taarak Mehta | 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है। ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं, लेकिन जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) सबसे ज्यादा पसंद किए जाते रहे हैं। लंबे वक्त से दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी अब शो का हिस्सा नहीं हैं। उनके शो को छोड़ने के बाद शो की फैन फॉलोइंग पर खासा असर पड़ा। शो पसंद करने वाले फैंस दो गुटों में बंट गए हैं। एक समूह ऐसा है जो आज भी शो को देख रहा है, वहीं दूसरा ग्रुप अब शो नहीं देखता और दया बेन की वापसी का इंतजार कर रहा है।  

मिल गई नई दया भाभी!

ऐसे में अगर हम आपसे कहें कि नई दया भाभी मिल गई हैं तो आप हैरान जरूर होंगे। आपको लगेगा कि आखिर कौन हैं वो नई दया भाभी जो दिशा वकानी (Disha Vakani) को मैच करेंगी? आपको बता दें, इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में दिशा वकानी के फेमस रोल दया भाभी के लुक में एक्ट्रेस और यूट्यूबर गरिमा गोयल (Garima Goel) नजर आ रही हैं। गरिमा पूरी तरह से दया बेन के गेटअप में नजर आ रही हैं। साड़ी पहनने के स्टाइल से लेकर हेयर-मेकअप सब उन्होंने दया भाभी जैसा ही किया है। 

ये है इस वीडियो का सच

अब सवाल ये है कि क्या मेकर्स ने सच में नई दया भाभी (Disha Vakani) को खोज निकाला है? क्या गरिमा गोयल (Garima Goel) दया भाभी का रिप्लेसमेंट हैं और जेठालाल (Dilip Joshi) की पत्नी बनी नजर आएंगी तो इसका जबाव नहीं है। गरिमा वीडियो में दया भाभी बनी जरूर नजर आ रही हैं, लेकिन सिर्फ अपने यूट्यूब ब्लॉग के लिए। उन्होंने अपने एक वीब्लॉग के लिए दया भाभी का गेटअप धारण किया था और पूरा दिन दया भाभी की तरह बिताया था। खाना खाने से लेकर, उठने-बैठने के स्टाइल तक को उन्होंने कॉपी किया था। गरिमा के अपने पेट डॉग को जेठालाल बनाया था, जो कि काफी फनी लग रहा था।

दिशा वकानी की एनर्जी का जवाब नहीं

वैसे कुछ भी कहें दिशा वकानी (Disha Vakani) को बीट कर पाना इतना आसान नहीं है, गरिमा (Garima Goel) की कोशिश बुरी नहीं थीं, लेकिन दया भाभी की एनर्जी जरूर मिसिंग थी। अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस वीडियो को ऑडिशन के तौर पर जरूर देख सकते हैं। गरिमा ने अपने लुक की झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की छी। बता दें, गरिमा गोयल एक यूट्यूबर होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं, वो कई डेली सोप्स में काम करती नजर आ चुकी हैं। लोग इनके यूट्यूब ब्लॉग्स देखना खूब पसंद करते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER