Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / जेठालाल की बाहों में किसी और को देख टूटा दयाबेन का दिल, यूं किया टप्पू के पापा ने रिएक्ट

Jansatta : Jun 20, 2020, 03:07 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक है। तारक मेहता… की कहानी जेठालाल के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आती है। शो में जेठालाल और बबीता के बीच दिखाए जाने वाले लव एंगल को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। जेठालाल बबीता से काफी प्यार करता है और इसी प्यार के चलते एक बार वो मुसीबत में घिर जाता है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल की तीन महीने में हो गई ऐसी हालत

तारक मेहता के एपिसोड नंबर 455 में दिखया गया था कि बबीता के बर्थडे के मौके पर उसको इम्प्रैस करने के लिए जेठालाल नट्टू काका की मदद से एक डांसर को बुलाता है। महिला डांसर जेठालाल की दुकान पर आती है और उसे डांस सीखाने के लिए कहती है। जेठालाल को डांस सीखने की काफी जल्दी होती है जिसके चलते वो गोडाउन में ही महिला के साथ डांस सीखने चला जाता है। इस दौरान जेठालाल के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी उसको बिल्कुल भी उम्मीद नही होती है।

दयाबेन, जेठालाल के लिए खाना लेकर दुकान में आती हैं और जेठालाल को किसी दूसरी महिला के साथ डांस करते हुए देख लेती हैं। दयाबेन बिना सच्चाई जाने जेठालाल पर बरस पड़ती हैं। दयाबेन को रोता देख जेठालाल काफी ज्यादा भावुक हो जाता है और उसे पूरी सच्चाई बताता है। सच्चाई जानकर दयाबेन काफी खुश होती हैं और टप्पू के पापा से अपनी गलती के लिए माफी मांगती हैं।

बता दें कि फिलहाल लॉकडाउन के चलते तारक मेहता… की शूटिंग पर रोक लगी हुई है। सरकार ने प्रोड्यूसर्स को सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने की इजाजत कई सारी शर्तों के साथ दी है। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER