Taarak Mehta / तारक मेहता की मशहूर कलाकार जेठालाल ने नेपोटिज्म को संस्कृति से जोड़ा, कही यह बड़ी बात

Zoom News : Dec 06, 2020, 09:13 AM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस ख़त्म होती नज़र नहीं आ रही है। नेपोटिस्म को लेकर जहां एक्ट्रेस कंगना जब-तब झंडा बुलंद किए रहती हैं। वहीं, इस लिस्ट में अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘जेठालाल’ बने दिलीप जोशी भी कूद पड़े हैं। खबर है कि दिलीप ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड या कहें इंडस्ट्री में व्याप्त नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है।

इस इंटरव्यू के दौरान दिलीप से जब नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह हमारी संस्कृति का हिस्सा बन चुका है। दिलीप की मानें तो यदि एक व्यापारी जिसने खूब मेहनत से अपना बिज़नेस सेट कर लिया हो और कल को उसका बेटा उसके साथ जुड़ना चाहे तो निश्चित बात है कि वह उसे अपने साथ जोड़ेगा ही।

हालांकि, इस बीच दिलीप ने यह भी कहा कि बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जो सबको मौक़ा देती है। दिलीप के मानें तो यदि कोई व्यक्ति टैलेंटेड है तो उसे बिना यह देखे मौका मिलना चाहिए कि उसका बैकग्राउंड क्या है। आपको बता दें कि टीवी के इस पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने हाल ही में अपने 12 साल पूरे किए हैं। लोगों के पसंदीदा और टीवी पर एक दशक से भी अधिक समय तक बने रहने के उपलक्ष्य में शो के मेकर्स ने एक पार्टी का भी आयोजन किया था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER