राज्य / शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर 25-वर्षीय ताइक्वॉन्डो खिलाड़ी को कोच ने मारी गोली

Live Hindustan : Nov 13, 2019, 12:20 PM
गुरुग्राम में एक महिला ताईक्वांडो खिलाड़ी की उसके प्रेमी ने मंगलवार सुबह घर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी मौके से फरार हो गया। बिलासपुर थाना पुलिस ने ताईक्वांडो खिलाड़ी के पिता की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव बोहड़ा खुर्द निवासी 25 वर्षीय सरिता की दोस्ती चार साल पहले आरोपी सोमबीर से हुई थी। दोनों ही ताईक्वांडो के खिलाड़ी थे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। उसके बाद से सोमबीर लगातार सरिता और उसके परिवार पर शादी करने का दबाव बना रहा था। लेकिन सरिता के परिवारवाले शादी करने से मना कर रहे थे।

मंगलवार सुबह चार बजे सोमबीर सरिता के घर गांव बोहड़ा खुर्द पहुंचा और उसके बाद परिवार के सदस्यों से शादी की बातचीत हुई। लेकिन उनके मना करने पर आरोपी सोमबीर से सरिता के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गया। उसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। पुलिस की जांच में सामने आया है कि सोमबीर पर बिलासपुर थाने में भी लड़ाई-झगड़े के मामले दर्ज है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER