बॉलीवुड / लॉकडाउन में तैमूर ने अपनी मां को दिया खास तोहफा, करीना कपूर ने पोस्ट कर चौंकाया

Zee News : Apr 05, 2020, 12:48 PM
बॉलीवुड डेस्क | देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। इसके प्रकोप को देखते हुए देश में 21 दिनों को लॉकडाउन किया गया है। सभी अपने घर में बंद हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इन दिनों बॉलीवुड सितारे भी अपना सारा वक्त घर पर ही बिता रहे हैं। इसके चलते स्टार्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी इस वक्त पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो आजकल सुर्खियों में बना हुआ है।

करीना कपूर खान आए दिन अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो शेयर करती रहती हैं। तैमूर कभी अपने पापा सैफ के साथ पौधे लगाते हुए नजर आते हैं, तो कभी वो ड्राइंग करने लगते हैं। अब तैमूर ने अपनी मां करीना कपूर के लिए एक प्यारा सा नेकलेस बनाया है। अपने लाडले बेटे की कलाकारी देखकर करीना बहुत खुश हुई हैं। करीना ने तैमूर के दिए हुए इस खास तोहफा को अपने फैंस के साथ शेयर किया।  

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने तैमूर का बनाया हुआ नेकलेस पहन रखा है। ये नेकलेस कलरफुल पास्ता से बना है। करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'पास्ता ला विस्ता। तैमूर अली खान के हाथों से बनी ज्वेलरी। #QuaranTimDiarie'

करीना की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग आधे से ज्यादा हो गई है, लेकिन फिर कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER