Pakistan News / पाकिस्तान में आतंकी हमला, वाहन को रॉकेट हमले से उड़ाया - 11 मजदूरों की मौत

Zoom News : Aug 20, 2023, 02:33 PM
Pakistan News: पाकिस्तान में एक बार फिर जबरदस्त आतंकवादी हमला हुआ है। यह हमला मजदूरों को लेकर जा रहे एक वाहन को निशाना बनाकर किया गया। आतंकियों ने वाहन को रॉकेट हमले से उड़ा दिया। इससे उसमें सवार ज्यादातर मजदूरों की मौत हो गई। अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह आतंकी हमला पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के उत्तरी वजीरिस्तान जिले में हुआ। इस आतंकवादी हमले में कम से कम 11 मजदूरों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। स्थानीय मीडिया की खबरों में रविवार को यह जानकारी दी गई।

‘जियो न्यूज’ ने उपायुक्त रेहान गुल खट्टक के हवाले से बताया कि आतंकियों ने शनिवार को शावाल तहसील के गुल मीर कोट के पास 16 मजदूरों को ले जा रहे एक वाहन को विस्फोट करके उड़ा दिया। खट्टक ने बताया कि एक निर्माणाधीन सरकारी इमारत में काम करने वाले कम से कम 11 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए और तीन लापता हैं। अधिकारियों ने बताया कि ये मजदूर माकिन और वाना तहसील से ताल्लुक रखते थे। घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि लापता श्रमिकों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इससे पहले शनिवार को अपर साउथ वजीरिस्तान के माकिन तहसील में असामाजिक तत्वों ने बम निरोधक दस्ते के वाहन पर रॉकेट दागा था जिसमें चार कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पाकिस्तान में लगातार एक के बाद एक आतंकवादी हमले हो रहे हैं। कभी पुलिस थानों पर, कभी मस्जिद पर तो कभी बाजारों में विस्फोट किया जा रहा है। मगर पाकिस्तान की सरकार आतंकियों पर शिकंजा कसने में नाकाम है। जो पाकिस्तान अपने आतंक से भारत समेत कई अन्य देशों में आतंक फैलाने का काम करता आ रहा था, आज वही देश खुद आतंकी हमलों का दंश झेल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER